ENG | HINDI

इस वजह से शाहरूख खान अपने साथ लेकर चलते हैं लेडी बॉडीगार्ड !

शाहरुख़ खान महिला बॉडीगार्ड रखते है

किसी पब्लिक इवेंट पर अपने चहेते स्टार्स को देखते ही उनके फैन्स बेकाबु हो जाते हैं और उनके साथ सेल्फी या ऑटोग्राफ लेने के लिए उनके पीछे दौड़ने लगते हैं.

ऐसे में अक्सर आपने देखा होगा कि इन स्टार्स के बॉडीगार्ड उन्हें उनके फैन्स की दीवानगी से बचाने की कोशिश करते हैं. वैसे बॉलीवुड के सभी स्टार अपनी सुरक्षा के लिए अपने साथ बॉडीगार्ड लेकर चलते हैं.

वैसे जब भी बॉडीगार्ड की बात होती है तो सिर्फ पुरुषों का ही चेहरा सामने आता है और आए भी क्यों क्योंकि बॉलीवुड के तकरीबन सभी स्टार्स के बॉडीगार्ड पुरुष ही तो हैं.

लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के किंग अभिनेता शाहरुख खान की. क्योंकि इन दिनों शाहरुख जहां भी जाते हैं उनके साथ परुष बॉडीगार्ड नहीं बल्कि महिला बॉडीगार्ड्स जाती हैं.

आखिर शाहरुख के सामने ऐसी कौन सी मजबूरी आ पड़ी है कि शाहरुख़ खान महिला बॉडीगार्ड रखते है, चलिए हम आपको बताते हैं.

शाहरुख़ खान महिला बॉडीगार्ड रखते है 

दरअसल इन दिनों शाहरुख खान जहां भी जाते हैं अपनी सुरक्षा के लिए अपने साथ शाहरुख़ खान महिला बॉडीगार्ड रखते है. इस पूरे मसले पर शाहरुख का कहना है कि मेरी सुरक्षा के लिए महिला बॉडीगार्ड्स की ज्यादा जरूरत है क्योंकि इनके अलावा मुझे और कोई सेफ नहीं कर सकता.

आखिर ये महिला बॉडीगार्ड्स कैसे सुरक्षा के मामले में पुरुषों से ज्यादा बेहतर हैं इसकी वजह बताते हुए शाहरुख ने कहा कि मेरी कई फीमेल फैन्स अक्सर मेरे पास आने की कोशिश करती हैं वो मुझे छूने की कोशिश करती हैं.

इस दौरान मेरी कई फीमेल फैन्स ऐसी भी होती हैं जिनके नाखुन बड़े होते हैं और जब वो मेरे करीब आने की कोशिश करती हैं तो मुझे उनके नाखुन चुभ जाते हैं.

फीमेल फैन्स से बचाती हैं ये महिला बॉडीगार्ड्स

शाहरुख की मानें तो कई बार उनके शरीर पर उनकी फीमेल फैन्स के नाखुन के निशान रह जाते हैं और उस निशान के बारे में घर पर बीवी और बच्चों को समझाना उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है.

कई बार शाहरुख को अपने बीवी और बच्चों के सामने पूरा वाकया बताना पड़ता है कि ये नाखुन के निशान उनकी फीमेल फैन्स की दीवानगी की वजह से मिले हैं.

इसलिए शाहरुख़ खान महिला बॉडीगार्ड रखते है – गौरतलब है कि इसी वजह से शाहरुख ने लेडी बॉडीगार्ड्स को अपनी सुरक्षा में तैनात कर दिया है ताकि ये लेडी बॉडीगार्ड्स उन्हें उनकी फीमेल फैन्स की दीवानगी और नाखुन की खरोच दोनों से बचा सकें.

Don't Miss! random posts ..