ENG | HINDI

रईस शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम को लेकर किया बड़ा खुलासा !

अबराम

बॉलीवुड के ​किंग खान इन दिनों सिल्वर स्क्रीन पर अपनी फिल्म ‘रईस’ को लेकर चर्चा में हैं।

लेकिन इसके साथ ही वह अपने परिवार को समय देने में बिल्कुल भी लापरवाही नहीं करते हैं। शाहरुख अपने तीनों बच्चों को बेहद प्यार करते हैं, इसलिए वह शूटिंग से फ्री होते ही अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने लगते हैं।

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने छोटे बेटे अबराम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। यह खुलासा सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां, बड़े पर्दे के बेताज बादशाह शाहरुख खान के सबसे छोटे साहबजादे अबराम आजकल ऑनलाइन सनसनी बने हुए हैं। शाहरुख ने बताया कि अबराम उनकी खींची जाने वाली हर तस्वीर का हिस्सा बनना चाहता हैं।

अबराम

शाहरुख ने बताया कि अबराम उनकी टीम के हर सदस्य से काफी घुलमिल गया है और वो प्रशंसकों को भी हाथ हिलाकर अभिवादन करता है।

हाल ही में किंग खान ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मीडिया समेत हर कोई उसके प्रति बेहद नर्मदिल है। इस साल वो मेरे साथ काफी रहा इसलिए मेरी टीम के लोगों से भी बेहद घुलमिल गया। इम्तियाज अली की फिल्म के लिए हम दो-तीन महीने बाहर थे, इसलिए वो मेरे आसपास के सभी लोगों को अच्छी तरह जान गया है। वो हर किसी का हाथ हिलाकर अभिवादन करता है।’

शाहरुख ने बताया कि दुबई से लौटने के दौरान उनकी जो भी तस्वीर ली जा रही थी अबराम उन सभी तस्वीरों का हिस्सा बनने के लिए बेहद बेताब दिख रहा था।

आपको बता दें कि शाहरुख ने पिछले दिनों अपनी ‘रईस’ फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई से वडोदरा, सूरत, कोटा और दिल्ली तक का सफर ट्रेन से तय किया। उन्होंने कहा अगर इस दौरान अबराम उनके साथ होता तो मजा आ जाता।

शाहरुख ने कहा कि अबराम को साथ ले जाकर मुझे भी मजा आता है। उसने कभी ट्रेन में सफर नहीं किया, वो काफी मस्ती करता है, वो मुझे परेशान नहीं करता।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..