ENG | HINDI

तो इसलिए शाहरुख खान सबके सामने नहीं उतारते मोज़े !

शाहरुख़ किसीको पैर नहीं दिखाते

शाहरुख़ किसीको पैर नहीं दिखाते – बॉलीवुड के किंग खान सुपरस्टार शाहरुख खान इस उम्र में भी काफी फिट और हैंडसम दिखते हैं.

आज भी लड़कियां शाहरुख पर मरती हैं, तभी तो उन्हें बॉलीवुड का रोमांस किंग कहा जाता है. हमेशा कॉन्फिडेंटली सबका सामना करने वाले शाहरुख कैमरे के सामने आते ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं.

लेकिन हमेशा कॉन्फिडेंट नज़र आने वाले शाहरुख एक चीज़ को लेकर काफी कॉन्शियस ह जाते हैं.

आखिर क्या है वो शाहरुख का सीक्रेट जो उनका कॉन्फिडेंस कम कर देता है?

हमेशा आत्मविश्वास से लबरेज रहने वाले शाहरुख खान का एक ऐसा सीक्रेट है, जिसको लेकर वह काफी कॉन्शियस हो जाते हैं. उनके इस सीक्रेट के बारे में कोई नहीं जानता.

चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या है जो शाहरुख के कॉन्फिडेंस लेवल को कम करता है. दरअसल, शाहरुख कहीं भी जाते हैं तो अपने जूते किसी के सामने नहीं उतारते.

जी हां, शाहरुख अपने जूते और मोजे कभी भी किसी के सामने नहीं उतारते. शाहरुख़ किसीको पैर नहीं दिखाते.

वो ऐसा क्यों करते हैं इसका खुलासा तो उन्होंने कभी नहीं किया. मगर उनके कई साथी कलाकार इस बात के गवाह है कि शाहरुख किसी को अपने पैर नहीं दिखाते. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण  शाहरुख खान को लेकर कहती हैं, ‘शाहरुख के साथ एक प्रॉब्लम यह है कि वह लोगों को अपने पैर दिखाने से बचते हैं. इसके चलते वह कभी भी अपने जूते लोगों के सामने नहीं उतारते. आप कभी भी उन्हें बिना मोजे या जूतों के नहीं देखेंगे.’

वहीं शाहरुख़ की फेवरेट डारेक्टर फराह खान भी कहती हैं कि यहां तक की शाहरुख़ अपनी सैंडल्स भी नहीं उतारते. अपने साथियों के ऐसी बातों को शाहरुख मजाक में टालते हुए कहते हैं कि आप मुझे सिर से लेकर पांव तक देख सकते हैं. मज़ाकिया लहज़े मे एक बार शाहरुख ने कहा था, ‘ जूते उतारना मुझे ऑक्वर्ड लगता है. तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती पैर हम क्या देखें.’

शाहरुख़ किसीको पैर नहीं दिखाते – शाहरुख ने बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में अपने पैर न दिखाने वाली बात तो छुपा ली, मगर उनके फैंस जानना चाहते है कि सचमुच शाहरुख को ऑक्वर्ड लगता है या फिर उनके पैर छुपाने की वजह कुछ और है.

Don't Miss! random posts ..