ENG | HINDI

इस मजबूरी की वजह से शाहरुख को दुबई के रेस्‍टोरेंट में सर्व करना पड़ा खाना

सुपरस्‍टार शाहरुख खान

इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार शाहरुख खान के फैंस दुनियाभर में हैं।

इसके अलावा विज्ञापन की दुनिया में भी शाहरुख का खूब जलवा छाया रहता है। शाहरुख ना केवल भारतीय ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं बल्कि वो कई विदेशी ब्रांड्स के लिए भी काम कर चुके हैं।

फिल्‍मों और विज्ञापनों के लिए एक्‍टर्स को क्‍या कुछ नहीं करना पड़ता। कभी स्‍टार्स स्‍टंट करते हुए घायल हो जाते हैं तो कभी उन्‍हें कुछ ऐसा काम करना पड़ जाता है जो उन्‍होंने कभी सोचा भी ना हो। सुपरस्‍टार शाहरुख खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

सुपरस्‍टार शाहरुख खान

एक ब्रांड के विज्ञापन के दौरान दुबई के रेस्‍टोरेंट में सुपरस्‍टार शाहरुख खान को खाना तक सर्व करना पड़ा। शाहरुख कहते हैं कि दुबई के साथ उनका कुछ खास कनेक्‍शन है और यहां उन्‍होंने अपने लिए एक घर तक खरीद रखा है। दुबई में शाहरुख की पॉपुलैरिटी बहुत ज्‍यादा है और वहां के हर जरूरी इवेंट में शाहरुख को इंवाइट भी किया जाता है। हाल ही में शाहरुख, दुबई कॉरपोरेशन टूरिज्‍म एंड कॉमर्स मार्केटिंग के एक इवेंट बी माई गेस्‍ट फिल्‍म में हिस्‍सा लेने दुबई पहुंचे थे।

शाहरुख ने हाल ही में एक ऐड शूट किया है जिसमें वो एक होटल में मेहमानों का खाना परोस रहे हैं। शाहरुख को अपने पास देखकर सभी लोग चौंक जाते हैं और खुशी से पागल होने लगते हैं।

ना केवल दुबई में बल्कि पूरी दुनिया में शाहरुख खान के लाखों-करोड़ों फैंस हैं जिनका प्‍यार शाहरुख को मिलता रहता है। कहा जाता है कि बॉलीवुड में से शाहरुख उन स्‍टार्स में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग विदेशों में सबसे ज्‍यादा है।

सुपरस्‍टार शाहरुख खान के घर के बाहर रोज़ान हज़ारों-लाखों फैंस का जमावड़ा रहता है। बॉलीवुड में भी सभी मेल एक्‍टर्स से लेकर फीमेल एक्‍ट्रेसेस तक शाहरुख की एक्‍टिंग और उनके नेचर के मुरीद हैं।

उनके साथ एक बार जो एक्‍ट्रेस काम कर ले फिर वो उनकी ही तारीफें करने लगती है।

Don't Miss! random posts ..