ENG | HINDI

दस साल बाद एक ही फिल्म में नज़र आयेंगे शाहरूख और सलमान !

शाहरूख खान और सलमान खान

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरूख खान और सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि इन दोनों का जब भी किसी फिल्म के साथ नाम जुड़ता है, तो उस फिल्म के हिट-सुपरहिट होने की गारंटी खुद उनके फैंस देते है।

आज इन दोनो को फिल्मी दुनिया में आये हुये भले ही 25 सालों से ज्यादा हो चुके है लेकिन फिर भी इनकी जबरदस्त डिमांड आज भी बरकरार है।

लेकिन सोचो अगर ये दोनों सुपरस्टार एक ही फिल्म में हो तो कैसा रहेगा।

हम आपको बता दें कि ऐसा होने भी जा रहा है।

जी हाँ एक खबर के मुताबिक इन दोनों सुपरस्टार को जल्द ही एक ही फिल्म में देखा जा सकता है।

आपको बता दे कि इससे पहले भी इन दोनों सुपर स्टार्स ने साथ में तीन फिल्में की थी जो की सुपर-डुपर हिट रही थी। अब पूरे 10 साल बाद ये दोनों सितारे एक बार फिर एक  ही फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे है। गौरतलब है कि इन दोनों का 2008 में एक पार्टी के दौरान झगड़ा हो गया था जिसके बाद ये दोनों सितारें एक-दूसरे की शक्ल भी देखना नहीं चाहते थे।

लेकिन पिछले कुछ समय से बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच सब कुछ वापस पहले जैसा हो चूका है। वहीं दोनों एक-दूसरे के साथ कई समारोह और टीवी शो में देखे जा चुके है।

खबरों के अनुसार सुनने में आया है की ये दोनों सुपर स्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म ट्यूबलाइट में नज़र आ सकते है।

आपको जानकर खुशी होगी कि इस फिल्म में शाहरूख खान का कैमियो रोल होगा, जिसमें शाहरूख कम से कम 15 मिनट तक इस फिल्म में नज़र आयेंगे।

वहीं इस बात की खबर ट्रेंड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उन्होंने लिखा : –  “Confirmed news, guys. Absolutely great news. Shah Rukh Khan will play an important cameo in… hold your breath… Salman Khan’s Tubelight!!!!”

इस खबर से एक बार फिर शाहरूख खान और सलमान खान के फैंस को खुश होने का मौका मिल गया है। वही हम भी उम्मीद करेंगे की इन दोनों सुपरस्टार की ये फिल्म जल्द ही सिल्वर स्क्रिन पर देखने को मिले।

Don't Miss! random posts ..