ENG | HINDI

जानिए क्यों बौने बनेंगे किंग शाहरुख़ खान!

शाहरुख़ खान का नया रोल

किरदार…

यह एक ऐसा अनुभव है, जिसमे फिल्म जगत के सभी कलाकार घुस जाना चाहते है.

किरदार में पुरी तरह उतर जाने के बाद ही फिल्म कलाकार पर्दे पर लाजवाब एक्टिंग करते है और दर्शको के दिल में छा जाते है.

फिल्मे तो बहुत बन रही है. पर स्टोरी में दम ना होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ देती है. हाल ही में किंग खान ने डबल रोल वाली फिल्म फैन रिलीज की थी, जो टाय टाय फिश्श! हो गई. हालाकी शाहरुख़ खान ने कभी इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर नहीं की पर सभी जानते है कि फैन फिल्म की स्टोरी में दम नहीं था. इसलिए फिल्म फ्लॉप हुई.

लेकिन अभी-अभी फिल्म जगत की एक गरमागरम खबर ने हलचल मचा रखी है.

अपनी बादशाहत बरकरार रखने के लिए शाहरुख़ खान कुछ नया करने की सोच रहे है. ये शाहरुख़ खान का नया रोल है

जी हां मिली जानकारी के मुताबिक़ शाहरुख़ अपनी अगली फिल्म में एक बौने इंसान का रोल करेंगे. ये शाहरुख़ खान का नया रोल है. एक ऐसा बौना जिसे जिंदगी में सभी धुतकारते है, एक ऐसा बौना जिसे कभी कोई खुशी नहीं मिली. लेकिन फिर भी उस बौने को बहुत कुछ हासिल करना है.

खबरों के मुताबिक़ इस फिल्म का निर्देशन मशहूर शक्शियत आनंद एल राय कर रहे है. आनंद वही है जिन्होंने ‘तनु वेड्स मनु, राँझना, तनु वेड्स मनु रिटर्न जैसी सुपरहिट फिल्मे बनाई है.

आनंद एल राय कहते है कि आजकल छोटी-छोटी और सीधी स्टोरियाँ ही दर्शको को पसंद आती है, बशर्ते उसे इमानदारी से बनाई जाए.

उन्होंने ‘निल बटा सन्नाटा’ फिल्म का नाम उदाहरण के तौर पर बताया. यह फिल्म धीरे-धीरे ही सही, लेकीन आज भी लोगो के मन अपनी जगह बना रही है.

इस फिल्म के लिए हां कह कर शाहरुख़ खान ने आनंद एल राय पर बहुत बड़ा विश्वास किया है. आशा है कि इस विश्वास को आनंद टूटने नहीं देंगे.

किंग खान नंबर 1 की पोजीशन पर बने रहने के लिए कुछ भी कर सकते है, बस देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख़ खान का नया रोल कैसा होगा और बौने के किरदार में कैसे दिखेंगे !!!

Don't Miss! random posts ..