ENG | HINDI

अपनी इस हरकत की वजह से एक बार शाहरुख को खाने पड़े थे पुलिस के डंडे

शाहरुख़ खान की मज़ाक

शाहरुख़ खान की मज़ाक – शाहरुख खान भले ही 51 साल के हो गए हों, मगर आज भी उनकी एनर्जी किसी यंगस्टर्स से कम नहीं है.

फिटनेस के मामले में भी वो कोई कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करतें. हमेशा एनर्जेटिक रहने वाले शाहरूख अक्सर हंसते रहते हैं और अपने आसपास वालों का भी मनोरंजन करते हैं, मगर एक बार अपने इसी एनर्जेटिक रवैये का कारण उन्हें पुलिस के डंडे खाने पड़े थे.

आखिर क्यों हुआ था ऐसा, चलिए हम बताते हैं.

दरअसल, ये बात उन दिनों की है जब शाहरुख फिल्मों में नहीं आए थे और दिल्ली में रहकर थियेटर करते थे. वह एक प्ले करके अपने दोस्त डी रंगनाथन के साथ लौट रहे थे. रास्ते में पुलिस ने उन्हें रोका और फिर शाहरुख ने उन्हें कुछ ऐसा जवाब दिया कि उनकी पिटाई हो गई थी.

टीवी टॉक शो के दौरान शाहरुख़ खान की मज़ाक का खुलासा रंगनाथन और खुद शाहरुख ने किया था. टॉक शो में रंगनाथन बतौर मेहमान बुलाया गया था. उन्होंने बताया कि “एक बार हम प्ले खत्म करके आ रहे थे. शाहरुख के पास उन दिनों फियट गाड़ी थी. उस दिन ताज मान सिंह के गोल चक्कर के पास से रात को हम गुजर रहे थे तभी कुछ सिक्योरिटी कारणों से पुलिस वालों ने हमें रोका था.”

“उन्होंने पूछा- हां भई, डिग्गे में के है? (डिग्गी में क्या है) इन्होंने कहा कि कुछ नहीं, दो एके 47 हैं और एक लाश है.” यह सुनकर सारे मेहमान अचंभित रह गए. शाहरुख ने इसके बाद कहा कि “फिर उसने हमें इतना घणा पीटा-घणा पीटा कि….” और सब जोर-जोर से उन पर हंसने लगे थे.

ये थी शाहरुख़ खान की मज़ाक – अब ज़ाहिर सी बात है अगर कोई पुलिस से इस तरह का मज़ाक करेगा तो डंटे पड़ने तो तय ही है. वैसे शाहरुख का मानना पड़ेगा आमतौर पर लोग पुलिस के नाम से भी डरते हैं, ऐसे में उनसे मज़ाक करने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता, मगर शाहरुख ने ऐसा कर दिखाया. भई, वाकई उनकी हिम्मत और एनर्जी की दाद देनी होगी.

Don't Miss! random posts ..