ENG | HINDI

शाहरुख की ये गंदी आदत के बारे में जानकार आपको उन पर घिन्न आ सकती है !

धूम्रपान की आदत

बॉलीवुड के किंग खान कहे जानेवाले शाहरुख खान लाखों दिलों पर राज करते हैं.

फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करनेवाले शाहरुख खान अक्सर किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

शाहरुख के कई ऐसे चाहनेवाले फैन्स हैं जो उनसे इंस्पायर होते हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं शाहरुख की एक ऐसी गंदी आदत, जिसे जानकर उनके फैन्स निराश हो सकते हैं.

धूम्रपान की आदत – हद से ज्यादा सिगरेट पीते हैं शाहरुख

दरअसल शाहरुख खान की कई ऐसी आदते हैं जो आम इंसानों की सोच से परे है. जैसे शाहरुख को रात में जूते पहनकर सोने की आदत है वैसे ही शाहरुख को धूम्रपान की आदत भी है.

शाहरुख की धूम्रपान की आदत को आप उनकी गंदी आदत भी कह सकते हैं. लेकिन ये आदत शाहरुख जैसे सितारे को कतई शोभा नहीं देती है.

कुछ समय पहले एक मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि वो बहुत ज्यादा फूडी हैं यानी वो खाने के बेहद शौकीन हैं. लेकिन वो जितने ज्यादा फूडी हैं अपनी सेहत को लेकर उतने ही लापरवाह भी हैं.

इसी इंटरव्यू के मुताबिक कहा जाता है कि शाहरुख दिनभर में करीब 100 सिगरेट पी लेते हैं. पर हैरत की बात तो यह है कि पचास की उम्र को पार कर लेने के बावजूद शाहरुख अपनी इस लत से पीछा नहीं छुड़ा पा रहे हैं.

दिनभर में पीते हैं 30 कप ब्लैक कॉफी

दिनभर में कई बार सिगरेट पीने के अलावा शाहरुख दिनभर में करीब 30 कप ब्लैक कॉफी भी पीते हैं. सिगरेट और ब्लैक कॉफी शाहरुख के डेली रूटीन का एक अहम हिस्सा बन चुका है.

हालांकि शाहरुख इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं कि उनकी ये गंदी आदत सेहत के लिए कितना नुकसानदेह साबित हो सकती है बावजूद इसके शाहरुख के पास दूसरा कोई और विकल्प नहीं है. शाहरुख की मानें तो वो चाहकर भी अपनी इस गंदी आदत से पीछा नहीं छुड़ा पा रहे हैं.

बहरहाल शाहरुख खान जैसी हस्ती को धूम्रपान की आदत शोभा नहीं देती है बावजूद इसके वो धूम्रपान की आदत की गिरफ्त में ऐसे फंसे हैं कि ना चाहते हुए भी वो दिनभर में करीब 100 सिगरेट का कश लगा ही लेते हैं.

Don't Miss! random posts ..