ENG | HINDI

सुहाना के साथ अगर किसीने गुस्ताखी की तो पापा शाहरुख करेंगे उसका ये हाल !

शाहरुख की बेटी सुहाना

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जितने बेहतरीन अभिनेता है उतने ही अच्छे पिता भी हैं.

जिस तरह से बेटियां अपने पिता की लाडली होती हैं ठीक उसी तरह से शाहरुख भी अपनी बेटी सुहाना से बेहद प्यार करते हैं.

शाहरुख अपनी बेटी सुहाना को लेकर काफी पॉजेसिव भी हैं और अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं.

दरअसल बेटी सुहाना के लिए शाहरुख का पॉजेसिव नेचर तब देखने को मिला जब वो अपनी आनेवाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ का प्रमोशन करने के लिए करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे.

srk-suhana

करण के शो में भड़क गए शाहरुख

करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण के सीजन 5 में शाहरुख और आलिया पहले मेहमान बनकर पहुंचे. हालांकि शो के दौरान करण ने दोनों से काफी सवाल जवाब किए और तीनों ने जमकर मस्ती भी की.

लेकिन इस दौरान करण ने शाहरुख की बेटी सुहाना को लेकर एक ऐसा सवाल किया, जिसे सुनते ही शाहरुख गुस्से में आ गए. करण ने शाहरुख से सवाल किया कि जब भी लड़के शाहरुख की बेटी सुहाना के आसपास आकर कोई गुस्ताखी करें या फिर उसे किस करने की कोशिश करे तो फिर पिता होने के नाते वे क्या करेंगे.

पहले तो शाहरुख इस सवाल को सुनते ही भड़क उठे फिर इसका जवाब देते हुए कहा कि अगर कोई ऐसी गुस्ताखी भी करेगा तो ‘मैं उसके होठों को चीर दूंगा, इसकी हिमाकत भी कोई न करे’.

शाहरुख के इस बयान को सुनकर सभी हैरान रह गए और पूरा माहौल कुछ देर के लिए गंभीर हो गया. ऐसा हो भी क्यों ना आखिरकार सुहाना को लेकर शाहरुख का ये बयान चौंकानेवाला जो था.

गुस्ताखी करने वालों को दी चेतावनी

दरअसल दिवाली के मौके पर बिग बी के घर पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें सुहाना भी शामिल हुई. लेकिन इस मौके पर सुहाना के डीप गले वाले ब्लाउज की वजह से उनका अंडरगार्मेंट नजर आ रहा था.

अपने पहनावे की वजह से सुहाना लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं ऐसे में पापा शाहरुख का बेटी को लेकर दिया गया यह बयान उन लोगों के लिए चेतावनी है जो कपड़ों को लेकर शाहरुख की बेटी से गुस्ताखी करने की कोशिश कर रहे हैं.

हालांकि करण के शो पर शाहरुख की बेटी सुहाना को लेकर ये बातें थोड़े मजाकिया अंदाज में की लेकिन मजाक मजाक में ही उन्होंने सुहाना के आसपास आनेवाले लड़कों को यह चेतावनी जरूर दे दी है कि बेटी के साथ गुस्ताखी करने पर वो उनका क्या हाल कर सकते हैं.

गौरतलब है कि शाहरुख और आलिया इस शो में अपनी फिल्म डियर जिंदगी को प्रमोट करने के लिए पहुंचे.

दोनों की यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी.

Don't Miss! random posts ..