ENG | HINDI

शाहरुख़ खान कि टीवी में वापसी – इस टीवी शॉ को करेंगे होस्ट

शाहरुख़ खान कि टीवी में वापसी

शाहरुख़ खान कि टीवी में वापसी – बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के बारे में सभी जानते हैं कि उन्होंने टीवी सीरियल से अपने कैरियर की शुरुआत की। दूरदर्शन पर आने वाला धारावाहिक ‘सर्कस’ ऐसा कोई ही उनका फैन होगा जिसने न देखा हो या सुना हो।

शाहरुख़ खान कि टीवी में वापसी – खान जल्द ही एक नए टीवी शॉ ‘टेड टॉलक्स इंडियाः नई सोच’ में दिखेंगे।

इस शॉ से शाहरुख़ खान कि टीवी में वापसी होगी – इस शॉ के माध्यम से शाहरुख युवाओं को प्रेरित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं सोचता हूं कि इस शॉ के माध्यम से सारे भारतवर्ष के युवाओं को प्रेरणा मिलेगी। यह टेलीविजन शॉ स्टार इंडिया के सहयोग से शुरु होगा।

शाहरुख खान इससे पहले भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘क्या आप पांचवी पास से तेज है’ जैसे टेलिवीजन शॉ को होस्ट कर चुके हैं।

किंग खान ने दूरदर्शन के धारावाहिक फौजी में अभिनय कर अपने कला का जादू लोगों पर बिखेरा था।

अजीज मिर्जा और कुंदर शाह के निर्देशन में बनी टीवी धारावाहिक ‘सर्कस’ सुपर हीट धारावाहिकों में से एक था। खास बात यह है कि यह माह शाहरुख के दिवानों के लिए यह दूसरी खुशखबरी लेकर आया है। अभी कुछ दिन पहले ही यह तय हुआ कि अब 19 फरवरी से फिर से धारावाहिक ‘सर्कस’ को प्रसारित किया जाएगा।

किंग खान की अभी हाल ही में फिल्म रईस रीलिज हुई। इस फिल्म में करोड़ों कमाए। शाहरुख खान कि तो हर फिल्म ही हिट होती है।

यह साल किंग खान के टीवी की दुनिया के लिए कितना लक्की साबित होता है यह तो इस शॉ के बाद ही पता चलेगा लेकिन अभी शाहरुख खान इसे लेकर काफी उत्साहित है। इससे पहले जितने भी टीवी शॉ शाहरुख ने किये उसमें ज्यादा समय तक नहीं रह सके।

अपने उम्र के इस पड़ाव में किंग खान और भी मेहनती होते जा रहे हैं। बॉलीवुड में अभिनेता उम्र से साथ बूढ़ा नहीं बल्कि और जवान हो रहा है तभी तो शाहरुख फिल्मों के अलावा टीवी शॉ में भी नजर आएंगे। खान के फैन के लिए तो अच्छा ही है। अब उन्हें शाहरुख को देखने के लिए उनके अगले फिल्म का इंतजार नहीं करना पड़ेगा बल्कि टीवी शॉ में भी वो अपने किंग को देख सकते हैं।

Don't Miss! random posts ..