ENG | HINDI

शाहरुख खान और अब्राहम की ये फोटो बताती है कि वो ही है बॉलीवुड के सबसे अच्छे पिता !

शाहरुख और अबराम

शाहरुख और अबराम – अगर पूछा जाए कि बॉलीवुड के किंग खान के साथ किसकी जोड़ी अच्छी बैठती है?

तो ज्यादातर जवाब मिलेगा काजल के साथ या सलमान खान के साथ।

अगर आपका भी जवाब यही तो यह इस दौर में यह गलत है। एक समय था जब शाहरुख को इन दोनों के साथ देखना बहुत अच्छा लगता था। अब अगर सबसे ज्यादा शाहरुख की जोड़ी फिट बैठती है तो वो है उनके बेटे अबराम के साथ।

शाहरुख और अबराम को देखकर यह कहा जा सकता है कि शाहरुख बॉलीवुड के सबसे बेस्ट पिता है। बॉलीवुड में अन्य स्टार पिता के मुकाबले शाहरुख अपने बच्चों के साथ ज्यादा समय बीताते हैं। शाहरुख ने केवल बच्चों को घर पर समय देते हैं बल्कि पार्टियों से लेकर खेल के मैदान तक वो बच्चों के साथ देखे जाते हैं।

किंग खान अपने ज्यादातर इंटरव्यू में अपने बच्चों का जिक्र करते हैं। खान अकसर अपने बच्चों के साथ बिताये पलों को अपने चाहने वालों के साथ शेयर भी करते हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया इंटाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो अबराम को अपनी गोद में उठाया हुआ है। यह फोटो शायद किसी एयरपोर्ट की है। उन्होंने इस फोटो में कैप्शन भी दिया है- “टैडी टॉल्क एंड वाक” । खान के इस पोस्ट को चार लाख से ज्यादा लोगों ने लाईक किया है।

किंग खान के पास आर्यन, सुहाना और अबराम नाम के तीन अनमोल रत्न है।

उनकी हाल ही में पोस्ट की गई एक और फोटो में अबराम और शाहरुख दोनों किसी स्टेडियम में बैठे हैं। जिसमें अबराम पिता की गोद में बैठ फूलों के साथ खेल रहे हैं और किंग खान मैच का लुत्फ ले रहे हैं।

शाहरुख खान के बच्चे न केवल फिल्म सेट पर या किक्रेट के ग्राउंड पर उन्हें सपोर्ट करने जाते हैं बल्कि ऑफिस में भी खुशनुमा माहौल बनाए रहते हैं।

शाहरुख की यही आदत उन्हें लोगों के दिलों के साथ साथ अपने परिवार के दिलों का भी किंग बनाता है।

शाहरुख और अबराम की जोड़ी बेस्ट जोड़ी है !

शाहरुख और अबराम

Don't Miss! random posts ..