ENG | HINDI

अक्षय कुमार और शाहरुख खान के बीच है 6 साल पुरानी टक्कर – जानें इसके पीछे की वजह

शाहरुख खान और अक्षय कुमार

शाहरुख खान और अक्षय कुमार की टक्कर की बातें हर जगह फैल चुकी है.

आगामी 11 अगस्त को दोनों की फिल्में एक साथ रिलीज हो रही है. ऐसे में टक्कर काफी कड़ी होने वाली है. इसी बीच एक अफवाह और आ रही है कि शाहरुख खान और अक्षय कुमार के बीच एक कोल्ड वार साल 2011 में पहले भी हो चुका है.

कहा जा रहा है कि उनके बीच कोल्ड वार की वजह प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल ही था.

दरअसल अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपने घर पर एक पार्टी में शाहरुख खान और अक्षय कुमार को बुलाया था जहां शाहरुख खान और अक्षय कुमार के बीच काफी देर तक बातचीत नहीं हुई थी. कहा जाता है कि शाहरुख ने हीं अक्षय में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई थी.

लेकिन धीरे-धीरे दोनों में बातचीत शुरु हो गई और इनकी दोस्ती भी हो गई. अब जबकी इनकी फिल्में एक साथ हीं आ रही हैं तो के लिए सफल मुश्किल होगा लेकिन सूत्रों की माने तो इससे इनकी दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

इसके पीछे एक बड़ा कारण यह भी है कि दोनों की फिल्मों को बराबर की स्क्रीन इमेजेस इसलिए फिल्म का बिजनेस पूरी तरह से फिल्म के कंटेंट पर निर्भर करता है.

कुछ दिनों कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार का कहना था कि खान और उनके टिकड़ी के बीच बहुत ज्यादा हेल्दी कंपटीशन है. अक्षय का कहना है कि वह शाहरुख की सभी फिल्मों की ट्रैक रखते हैं. साथी दोनों एक दूसरे की काफी इज्जत भी करते हैं.

शाहरुख खान VS अक्षय कुमार
दो सुपरस्टार, मतलब साफ है कि फिल्म स्क्रीन में होगी खींचातानी. इसमें तो कोई शक नहीं कि स्क्रीन का बंटवारा होने की वजह से फिल्म के हिट होने के चांस घट जाते हैं. और ये तो जाहिर सी बात है कि फिलहाल शाहरुख ये कदापि नहीं चाहेंगे.

अक्षय कुमार का क्रेज
इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि अक्षय कुमार ने 4 सुपरहिट 100 करोड़ी फिल्में दी हैं. इसलिए लोगों के सिर पर उनका क्रेज चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में शाहरुख के लिए अक्षय से टक्कर थोड़ा महंगा पड़ सकता है.

फ्लॉप फिल्में
वहीं कुछ समय से शाहरुख के हालात थोड़े ठीक नहीं चल रहे. कई फिल्मों की विफलता के बाद ‘रईस’ सफल हो पाई. इसलिए अब शाहरुख खान फिर से चांस बिल्कुल भी नहीं लेना चाहेंगे.

एक्सपेरिमेंट
इम्तियाज अली और शाहरुख खान दोनों हीं एक्पेरगमेंट करने में काफी माहिर हैं. इसलिए ये बात तो निश्चित है कि फिल्म की कहानी थोड़ी हटकर ही होगी. जो शायद हीं ज्यादा ऑडियंस समझ पाए

अक्षय कुमार और फिल्म की टॉपिक
अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट’ स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है. इसलिए लोगों को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

एक तरफ शाहरुख खान तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार. इसमें शक की कोई गुंजाइश नहीं कि उनके फैंस को ये कंफ्यूजन बिल्कुल पसंद नहीं आएगा कि वो किनकी फिल्म पहले देखें.

इसलिए इस बात की भी उम्मीद जताई जाती है कि किंग खान अपने चाहने वालों को इस परेशानी में नहीं डालेंगे

Don't Miss! random posts ..