ENG | HINDI

शाहरुख खान से अपने रिलेशनशिप को लेकर करण जौहर ने किया है ये खुलासा !

करण जौहर

बॉलीवुड के सबसे कामयाब डायरेक्टर्स में से एक माने जाते हैं करण जौहर.

करण जौहर की शायद ही कोई ऐसी फिल्म हो जिसने पर्दे पर अपना कमाल न दिखाया हो. दर्शकों की हर नब्ज को अच्छी तरह से पहचानने वाले करण जौहर की प्रोफेशनल लाइफ तो काफी बढ़ियां चल रही है.

लेकिन करण की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सुलझी हुई है उतनी ही ज्यादा उलझी हुई है उनकी पर्सनल लाइफ. शायद इसी वजह से करण खुलकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं.

भले ही करण अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से कतराते हैं लेकिन अक्सर उनके बारे में गॉसिप्स का बाजार गर्म ही रहता है. अक्सर करण जौहर को लेकर ये खबरें सुनने को मिलती हैं कि वो होमोसेक्सुअल हैं और अक्सर उनका नाम अभिनेता शाहरुख खान से जुड़ता रहा है.

शाहरुख से रिलेशनशिप पर करण ने तोड़ा चुप्पी

कुछ समय पहले शाहरुख और करण जौहर के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की गॉसिप्स सुनने को मिलती थी. अक्सर ये चर्चा जोर पकड़ लेती थी कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और करण जौहर के बीच रिश्ते दोस्ती से कही ज्यादा है.

इसलिए अब करण ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शाहरुख से अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है कि शाहरुख उनके लिए एक पिता और बड़े भाई जैसे हैं.

करण की मानें तो शाहरुख उनके लिए सिर्फ उनके बड़े भाई और पिता समान हैं. इसके साथ ही करण की मानें तो उन्होंने 26 साल की उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो दी थी और ये सब उनके साथ न्यूयॉर्क में हुआ था.

करण जौहर होमोसेक्सुअल हैं या नहीं ?

फिल्मों से ज्यादा अपनी सेक्सुआलिटी को लेकर सुर्खियों में रहनेवाले करण जौहर वाकई में होमोसेक्सुअल हैं या नहीं. इस बात का खुलासा खुद करण ने अपनी बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में किया है.

करण की इस बॉयोग्राफी के कुछ हिस्सों पर गौर किया जाए तो यहां करण ने जिक्र किया है कि सभी उनकी सेक्सुआलिटी के बारे में जानते हैं. बावजूद इसके उन्हें ये बात अपने मुंह से कहनी पड़े तो वो नहीं कह सकते.

करण की मानें तो वो एक ऐसे देश में रहते हैं जहां इस तरह के बयान की वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है.

गौरतलब है कि करण जौहर की सेक्सुआलिटी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की गॉसिप्स की जाती है.

शायद इसलिए करण ने इस बॉयोग्राफी के जरिए अपनी सैक्सुआलिटी पर खुलकर बात की है और ऐसा करके उन्होंने उन लोगों के मुंह पर ताला लगा दिया है जो उनकी निजी जिंदगी में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी रखते हैं.