ENG | HINDI

शादी की पहली रात के बारे में शाहरुख ने किया चौंकाने वाला खुलासा !

शाहरुख और गौरी

शाहरुख खान यूं ही बॉलीवुड के किंग नहीं बन गए, इसके लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है.

शाहरुख के किंग खान बनाने के संघर्ष में उनकी पत्नी गौरी ने हर कदम पर उनका साथ दिया. तभी तो शाहरुख अपनी पत्नी से बेपनाह मोहब्बत करते हैं और आजतक एक ईमानदार पति बने हुए हैं.

वैसे तो शाहरुख अपनी ज़िंदगी के बारे में अक्सर बाते करते रहते हैं, मगर अपनी शादी के सीक्रेट कभी नहीं बताए.

लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में किंग खान ने अपनी शादी की पहली रात से जुड़ी दिलचस्प और चौंकाने वाली बात बताई.

शाहरुख और गौरी – फिल्म सेट पर फर्स्ट नाइट

लोगों की फर्स्ट नाइट फूलों से सजी सेज पर होती है, मगर किंग खान और शाहरुख को ये नसीब नहीं हुआ. शाहरुख ने इंटरव्यू में बताया, “जिस दिन हमारी शादी हुई थी हम उसी दिन मुंबई आ गए. मुंबई आना एक बहुत बड़ा कदम था. ना सिर्फ गौरी के लिए बल्कि मेरे लिए भी. हम दोनों एक शहर में बड़े हुए थे और अचानक नई दुनिया में आ गए, लेकिन शादी के दिन जब हम मुंबई पहुंचे हमने रात एक फिल्म के सेट पर बिताई.” वाक़ई शाहरुख की फर्स्ट नाइट उनके लिए यादगार बन गई

हमेशा दिया गौरी ने साथ

किसी ने सच ही कहा हर सफल पुरुष के पीछे एक महिला का हाथ होता है, शाहरुख की कामयाबी के पीछे उनकी बहन और पत्नी गौरी का बहुत बड़ा हाथ है. गौरी ने कभी शाहरुख से कोई शिकायत नहीं की. न ही कभी उन पर रोक लगाईं. शाहरुख पत्नी के साथ की बदौलत आगे बढ़ते गए और बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए. उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि कभी सुपरस्टार बनेंगे.

वाक़ई शाहरुख और गौरी की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी है. यदि पत्नी मज़बूती से हर मुश्किल में पति का साथ दे, तो मुश्किल हालात भी आसानी से गुज़र जाते हैं.