ENG | HINDI

इस वजह से आपस में भिड़ गईं शाहिद की वाइफ और एक्स गर्लफ्रेन्ड !

शाहिद की वाइफ और एक्स गर्लफ्रेन्ड

शाहिद की वाइफ और एक्स गर्लफ्रेन्ड  – इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा लाइमलाइट में उनके बच्चे रहते हैं.

कुछ ऐसा ही हाल करीना और शाहिद का भी है. ये दोनों तो ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहातें, मगर दोनों के ही बच्चे अक्सर अपनी क्यूट अदाओं ले लोगं का दिल जीत लेते हैं.

सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा की बेटी मीशा के साथ ही सैफ और करीना के शहज़ादे तैमूर भी छाए रहते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहिद की वाइफ और एक्स गर्लफ्रेन्ड आमने-सामने तो नहीं मगर इंडारेक्टली अपने बच्चों को लेकर ही आपस में भिड़ गई हैं.

क्या है ये पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा अगस्त में एक साल की होने जा रही है और इस दिन को यादगार बनाने के लिए मीरा काफी पहले से इसकी तैयारी में लग गई हैं, और मीरा  व करीना के बीच झगड़े की वजह भी बच्चों का बर्थडे ही हैं. जी हां, खबर है कि बर्थडे की थीम पार्टी को लेकर मीरा और करीना के बीच जंग शुरू है.

खबरों की मानें तो एक मशहूर ब्रिटिश प्री स्कूल ऐनिमेटेड टेलिविजन सीरीज इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए एक थीम पार्टी का प्लान किया है और इसी सिलसिले में शाहिद और मीरा से सम्पर्क किया गया. खबर है कि शाहिद और मीरा को यह थीम काफी पसंद भी आई.

मगर जैसे ही करीना को इस बारे में पता चला वो भी अपने लाडले तैमूर के बर्थडे के लिए ऐसा ही थीम प्लान करना चाहती हैं, तैमूर का बर्थडे 20 दिसंबर को है. सूत्रों के मुताबिक, जब करीना ने सुना कि शाहिद और मीरा अपनी बच्ची के लिए ऐनिमेटेड टीवी सीरीज़ की मदद से एक अलग थीम पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसे लेकर काफी चर्चा है तो बेबो ने जोर देकर कहा कि तैमूर के बर्थ डे के लिए उन्हें यही कार्टून कैरक्टर और यही थीम चाहिए.

इस तरह से शाहिद की वाइफ और एक्स गर्लफ्रेन्ड आपस में भीड़ गयी – बच्चों के बर्थडे की इस जंग में मीरा और करीना में से जीत किसकी होती है.