ENG | HINDI

रणवीर को ‘रैपर’, प्रियंका को ‘सिंगर’ और कंगना को ‘पॉलिटीशियन’ क्यों बनाना चाहते हैं शाहिद कपूर !

शाहिद

शाहिद कपूर को ये क्या हो गया है।

आजकल जो भी बोलते हैं वो गर्म मसाला बन जाता है।

शाहिद की बातों से कोई खुश हो जाता है तो कोई दुखी। जिस मासूमियत के साथ वो बोलते हैं वह अन्य कलाकारों के लिए सोचने का विषय बन जाता है।

हाल ही में एक कार्यक्रम में शाहिद ने दिल की बातें शेयर की। सेलिब्रिटी टॉक शो बीएफएफएस में शाहिद से जब पूछा गया की आपके साथ काम करने वाले कुछ कलाकार फिल्मी दुनिया में नहीं होते हो वह किस व्यवसाय को अपनाते। इसपर उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया।
उनकी मानें तो रणवीर कपूर रैपर की दुनिया में अच्छा नाम कमाते जबकि प्रियंका चोपड़ा को वह सिंगर देखना चाहते है। यहां तक तो बात हजम हो जाती है, लेकिन उन्होंने कंगना रनोट को को पॉलिटिशन देखना चाहते हैं।

उन्होंने रणवीर और प्रियंका को लेकर जो विचार शेयर किये वो समझ में आता है। रणवीर ने कई फिल्मों में रैपर अच्छा दिया। रणवीर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह गाने पर भी इस अंदाज में रोल प्ले करते हैं कि ऐसा लगता है कि वो ही गा रहे हैं। अभी हाल में ही रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘ऐ दिले मुश्किल’ में कई गानों में अपने लिप्सिंग पर बहुत वाह वाही लूटी थी।

वहीं प्रिंयका चोपड़ा अच्छा गा लेती है यह बात किसी से छुपी नहीं है। प्रियंका अंतराष्ट्रीय स्तर पर सिंगिंग ड्ब्यू कर चुकी है। उनके कई कलाकार प्रेरित भी हो रहे हैं। यही वजह है कि रॉक आन -2 में गायिका का किरदार निभाने वाली श्रद्धा कपूर भी प्रियंका की तरह अंतराष्ट्रीय स्तर पर गाना डेब्यू करना चाहती है।

शाहिद की बात बिल्कुल सही है कि अगर प्रियंका सिंगिग में होती तो और अच्छा करती।

लेकिन शाहिद ने कंगना रनोत को लेकर जो बोला वह बहुत अलग है।

शाहिद की बात से तो यही लगता है कि कंगना का राजनीति में अच्छा कैरियर होता। उनके इस बात के पीछे के कारण अब धुंध की तरह साफ होते जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से यह खबर आ रही थी कि कंगना और शाहिद के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहीं यह उसी का तो असर नहीं है। नेता कहने का अर्थ शायद कंगना के उस ब्यान का नतीजा है जो उन्होंने अभी हाल ही में रंगून की फिल्म सूटिंग को लेकर दिया था।

कंगना ने अभी हाल ही में यह कह कर बवाल मचा दिया था कि रंगून में वह तीसरी हिरो हैं।

रंगून विशाल भारद्वाज की फिल्म है जिसमें कंगना के अलावा शाहिद और सैफ अली खान हैं। इसके बाद से ही शाहिद और कंगना में अनबन शुरु हो गई। मीडिया में ऐसी खबरें भी आने लगी थी जिसपर शाहिद ने अपने इस बात से मुहर लगा दी है।

Article Categories:
बॉलीवुड