ENG | HINDI

जब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा टैटू दिखाने के चक्कर में दिखा बैठी इनर वियर!

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा

अक्सर कई फिल्म स्टार्स को हमने फ़ेशन के चक्कर में शर्मिंदा होते देखा है और खासकर एक्ट्रैसेज़ को तो आए दिन अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदा होना पड़ता है।

कभी ये लोग अपनी उटपटांग ड्रेसेस को लेकर तो कभी अपने आप को दूसरों से अलग दिखाने के चक्कर में शर्मिंदा हुए है।

कुछ ऐसा ही पिछले दिनों शाहिद कपूर की पत्नी मीरा के साथ भी हुआ।

दरअसल शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया है और वो चाहती है कि लोग उनका ये टैटू देखे। अपने इसी टैटू को दिखाने के चक्कर में मीरा वो दिखा बैठी जो कि उनको नहीं दिखाना चाहिए था।

जी हाँ पिछले दिनों शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत एक स्पा सेशन में पहुंची थी। अपना स्पा सेशन ख़त्म करने के बाद मीरा जब बाहर आई तो उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। इन तस्वीरों में मीरा ग्लैमरस लुक में नज़र आ रही है। लेकिन उसी समय तस्वीरों में उनके इनर वियर भी कैद हो गये, जो कि मीरा को पता भी नहीं चला कि उनकी ड्रेस में कुछ गड़बड़ी हुई है।

हालाँकि ये पहली बार नहीं है जब ये फ़िल्मी सितारे अपने टैटू दिखाने के चक्कर में कुछ और ही दिखा बैठे हो।

आपको बता दें कि कई एक्ट्रेसेज़ अपनी अजीब ड्रेसेस को लेकर पब्लिक के बीच शर्मिंदा हुई है। कभी कोई शोर्ट ड्रेस पहनने के चक्कर में तो कभी कोई बेकलेस पहनने के चक्कर में इस तरह से शर्मिंदा हो चुकी है।

बता दें कि दो साल पहले अभिनेता शाहिद कपूर ने अचानक अरैंज मैरिज करके सबको चौंका दिया था।

शाहिद दिल्ली की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी बंधन में बंध गए। कुछ महीनों पहले शाहिद और मीरा एक बच्ची के पेरेंट्स भी बन गए है।

फिलहाल मीरा और शाहिद अपनी बच्ची मिशा को पूरा टाइम दे रहे है और उसका पूरा ध्यान रख रहे है।

Don't Miss! random posts ..