बॉलीवुड

…तो इसलिए अपने घर को छोड़कर शाहिद कपूर ने किया होटल में रहने का फैसला !

घर छोड़कर शाहिद कपूर होटल में शिफ्ट हुए – अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा से बेहद प्यार करते हैं. वो अपनी इस छोटी और प्यारी सी फैमिली के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ ही जाते हैं.

शाहिद और उनकी फैमिली अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है और एक बार फिर शाहिद कपूर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

खबर है कि शाहिद कपूर इन दिनों अपने आलीशान घर को छोड़कर होटल में रह रहे हैं. आखिर घर छोड़कर शाहिद कपूर होटल में शिफ्ट हुए चलिए हम आपको बताते हैं क्यों.

घर छोड़कर शाहिद कपूर होटल में शिफ्ट हुए 

शाहिद अपना घर छोड़कर होटल में शिफ्ट हो गए हैं इस खबर को सुनने के बाद हर किसी के जहन में एक ही सवाल आया होगा और वो ये कि क्या शाहिद की अपनी पत्नी मीरा से लड़ाई हो गई है.

अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि ना तो शाहिद का मीरा से कोई झगड़ा हुआ है और उनके बीच ना ही किसी बात को लेकर कोई अनबन हुई है.

इन दिनों शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं और इसी फिल्म की वजह से उन्होंने घर को छोड़कर होटल में रहने का फैसला किया.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के लिए शाहिद को अपने घर से फिल्म सिटी जाने में करीब 4 घंटे लग जाते हैं. इसके मुताबिक फिल्म सिटी आने जाने में शाहिद का काफी समय बर्बाद हो जाता है. समय की इस बर्बादी को रोकने के लिए शाहिद ने फिल्म सिटी के पास ही एक होटल में रुकने का फैसला किया.

हालांकि घर छोड़कर होटल में शिफ्ट होने के बाद अब शाहिद फिल्म की शूटिंग के लिए वक्त से पहले ही सेट पर पहुंच जाते हैं. आपको बता दें कि शाहिद फिल्म पद्मावती में दो अलग-अलग किरदारों को निभाते हुए नजर आएंगे.

एक साथ दो अलग-अलग किरदारों की शूटिंग के लिए उन्हें सेट पर अपना ज्यादा समय देना पड़ता है. इस बिजी शेड्यूल के बावजूद उन्हें अपने घर, पत्नी मीरा और बेटी मीशा की याद सताती है.

शायद पत्नी मीरा को भी शाहिद की याद सताती है इसलिए वो अपनी बेटी मीशा के साथ शाहिद से मिलने के लिए उनके होटल भी पहुंचीं. जहां उन्होंने इस फिल्म के बाकी स्टार्स से भी मुलाकात की.

इस वजह से घर छोड़कर शाहिद कपूर होटल में शिफ्ट हुए – गौरतलब है कि सिर्फ और सिर्फ अपनी फिल्म पद्मावती की शूटिंग के लिए और सफर में होनेवाली वक्त की बर्बादी को रोकने के लिए शाहिद ने अपने घर से दूर होटल में रहने का फैसला किया.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago