ENG | HINDI

करीना कपूर से पहले शाहिद कपूर का था इस अभिनेत्री से जबरदस्त अफेयर !

ऋशिता भट्ट

ऋशिता भट्ट – बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं शाहिद कपूर और उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब फिल्मों से ज्यादा वो अपने अफेयर को लेकर खबरों में बने रहते थे. जी हां, उस दौरान करीना कपूर और शाहिद कपूर की प्रेम कहानी बॉलीवुड के गलियारों में छाई हुई थी.

करीना और शाहिद के अफेयर की खबरों ने काफी समय तक सुर्खियां बटोरी और फिल्मों के साथ-साथ असल जिंदगी में भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाने लगा.

करीना और शाहिद जब तक रिलेशनशिप में थे तब तक एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना कपूर शाहिद का पहला प्यार नहीं थीं. करीना से पहले शाहिद किसी और अभिनेत्री के प्यार में गिरफ्तार थे.

तो चलिए आज हम शाहिद के उस अफेयर के बारे में बता रहे हैं जो करीना से भी पहले था.

पहली बार म्यूजिक वीडियो में दिखे थे शाहिद

यह बात तो हर किसी को पता है कि अपने करियर के शुरूआती दौर में शाहिद ने कई टीवी विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियोज में काम किया था. यहां तक कि वो पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में ही नजर आए थे.

शाहिद ने आर्यन बैंड के हिट गाने ‘आंखों में तेरा ही चेहरा’ सॉन्ग से अपने करियर की शुरूआत की थी. इसी गाने से शाहिद कपूर के करियर के साथ उनके अफेयर की भी शुरूआत हो गई थी.

ऋशिता भट्ट

करीना से पहले ऋशिता भट्ट से था अफेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर से पहले शाहिद का अफेयर ऋशिता भट्ट के साथ था, जो आर्यन बैंड के इस सॉन्ग से शुरू हुआ था. हालांकि दोनों का यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका था.

आपको बता दें कि ऋशिता भट्ट ने साल 2001 में रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘अशोक’ से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज किया था. लेकिन बॉलीवुड में ऋशिता को पहचान साल 2003 में मिली थी.

ऋशिता हिंदी के साथ-साथ बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं और वो मॉडल भी रह चुकी हैं. लेकिन उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा है.

ऋशिता भट्ट

गौरतलब है ऋशिता भट्ट से ब्रेकअप के बाद शाहिद और करीना का अफेयर शुरू हुआ लेकिन इन दोनों की प्रेम कहानी को भी मंजिल नहीं मिल सकी और अब दोनों की राहें एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हो गई है.