ENG | HINDI

शाहिद कपूर इस हिरोइन के पीछे इतने पागल थे कि चोरी-चोरी करते थे उनका पीछा !

शाहिद की दीवानगी

शाहिद की दीवानगी – शादी से पहले मीरा राजपूत के पति और बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है.

शाहिद की पूर्व प्रेमिकाओं की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर जैसी मशहूर अभिनेत्रियां शामिल हैं.

इन पूर्व प्रेमिकाओं के अलावा शाहिद बॉलीवुड की एक बहुत ही स्पेशल अभिनेत्री के पीछे पागल हो गए थे. वो उस अभिनेत्री को इतना पसंद करते थे कि उसे देखने के लिए चोरी-चोरी उसका पीछा किया करते थे.

शाहिद ने खुद अपनी इस दीवानगी का खुलासा किया करण के शो कॉफी विद करण के सेट पर और वो भी अपनी पत्नी मीरा के सामने.

शाहिद की दीवानगी –

ट्विंकल खन्ना थी शाहिद की दीवानगी- ट्विंकल खन्ना के पीछे पागल थे शाहिद

आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहिद कपूर खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी यानी ट्विंकल खन्ना को बेहद पसंद करते थे. ट्विंकल के लिए उनकी दीवानगी इतनी ज्यादा थी कि वो उनका पीछा भी किया करते थे.

करण के शो में कॉफी पीते हुए शाहिद ने बताया कि यंग एज में वो अपने एक दोस्त के साथ मिलकर एक होटल के स्विमिंग पुल के पास ट्विंकल खन्ना का पीछा किया करते थे.

ये उन दिनों की बात है जब ट्विंकल खन्ना फिल्म ‘इतिहास’ की शूटिंग कर रही थीं. आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहिद की मां नीलिमा अजीम भी काम कर रही थीं.

शूट पर अपनी मां से मिलने के बहाने शाहिद अक्सर फिल्म के सेट पर पहुंच जाते थे और वहां ट्विंकल खन्ना को जी भरकर निहारते थे. सिर्फ सेट पर ही नहीं बल्कि अपने दोस्त के साथ मिलकर शाहिद चोरी-चोरी ट्विंकल का पीछा भी करते थे.

शाहिद की दीवानगी के खुलासे से चौंक गए करण

ट्विंकल खन्ना के लिए शाहिद की दीवानगी के खुलासे को जानकर होस्ट करण जौहर भी चौंक गएं. यहां करण का चौंकना जायज भी है क्योंकि करण और ट्विंकल बचपन के दोस्त हैं. इतना ही नहीं करण भी कॉलेज के दिनों में ट्विंकल को बहुत पसंद करते थे.

शाहिद ने पत्नी मीरा की मौजूदगी में अपनी जिंदगी के इस राज से पर्दा उठाया. लेकिन ट्विंकल के साथ शाहिद का प्यार एक तरफा था शायद इसलिए वो चोरी-चोरी ट्विंकल को निहारते और उनका पीछा करते थे.

गौरतलब है कि ट्विंकल के दीवाने शाहिद कपूर ने प्रियंका और करीना से रोमांस करने के कुछ साल बाद ही मीरा राजपूत से शादी कर ली. लेकिन जब शाहिद करण के शो में आए तो यहां सबके सामने उन्होंने अपना हाल-ए-दिल बयान कर दिया जो शायद बहुत ही कम लोग जानते थे.

Don't Miss! random posts ..