ENG | HINDI

करीना के साथ रिश्ते पर पूछे गए सवाल का जवाब देकर शाहिद ने की सबकी बोलती बंद !

शाहिद कपूर और करीना कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर की राहें आज भले ही एक-दूसरे से जुदा हो गई हैे.

लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब बॉलीवुड गलियारों में अक्सर शाहिद कपूर और करीना कपूर के अफेयर की चर्चा होती रहती थी.

दोनों के अफेयर के चर्चे होते भी क्यों ना क्योंकि शाहिद कपूर और करीना कपूर का अफेयर बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयरों में से एक जो रहा है. लेकिन आज जब दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं तब भी बीता हुआ अतीत इनका पीछा नहीं छोड़ रहा है.

कई बार शाहिद कपूर और करीना कपूर का बीता हुआ कल इनके सामने आकर खड़ा हो जाता है.

इस बार शाहिद कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसने उनके बीते हुए कल की यादों को एक बार फिर से ताजा कर दिया.

जब शाहिद का हुआ उनके अतीत से सामना

दरअसल शाहिद कपूर पहुंचे तो थे एक इवेंट पर, लेकिन यहां उनके अतीत से जुड़ा हुआ एक सवाल इंतजार कर रहा था और ये सवाल उनसे एक रिपोर्टर ने किया जिसे सुनते ही शाहिद काफी हैरान हो गए. उनका हैरान होना लाजमी भी है क्योंकि दोनों के ब्रेकअप को काफी समय बीत चुके हैं.

अपने अतीत से जुड़े सवाल को सुनकर शाहिद हैरान जरूर हुए लेकिन फिर उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद सबकी बोलती बंद हो गई.

शाहिद ने कहा कि उनका और करीना का रिश्ता दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य है और उनका ये अतीत गुप्त रहा है.

फिर उन्होंने सवाल पूछनेवाले शख्स से कहा कि जब मेरा अतीत गुप्त है तो फिर आप इस बारे में कैसे जानते हैं ? क्या आप मेरी जासूसी कर रहे थे?

करीना है दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य

जब शाहिद ने अपने जवाब से सवाल पूछनेवाले शख्स की बोलती बंद कर दी, तब तुंरत एक महिला फैन ने करीना का नाम लेकर कहा कि क्या वो शाहिद का राज हैं.

इस बात को सुनते ही उड़ता पंजाब के एक्टर ने कहा कि वो राज कैसे हो सकती हैं, वो तो दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य है.

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और करीना कपूर लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन शिप में रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम भी किया. लेकिन किन्हीं वजहों से दोनों का ब्रेकअप हो गया.

हालांकि शाहिद से ब्रेकअप के बाद करीना की जिंदगी में छोटे नवाब यानि सैफ अली खान आ गए और शाहिद की जिंदगी के खालीपन को भरने का काम किया मीरा राजपूत ने.

बहरहाल आज शाहिद कपूर और करीना कपूर अलग-अलग हैं और दोनोंअपने-अपने पार्टनर के साथ बेहद खुश भी हैं. इतना ही नहीं दोनों पब्लिक इवेंट पर एक-दूसरे के सामने आने से भी बचने की पूरी कोशिश करते हैं बावजूद इसके ना चाहते हुए भी इनका अतीत किसी ना किसी बहाने सामने आ ही जाता है.

Don't Miss! random posts ..