ENG | HINDI

शाहिद कपूर के साथ रात बिताकर जानिए इस एक्ट्रेस ने क्या कहा !

फिल्म रंगून की शूटिंग

विशाल भरद्वाज की फिल्म रंगून जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

इस फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर, सैफ अली खान और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में है।

इस फिल्म का ट्रैलर पिछले दिनों रिलीज हो चूका है जिसको दर्शको ने काफी सराहा है और लोग एक बेहतरीन फिल्म की उम्मीद कर रहे है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहिद और कंगना की केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद आ रही है। हालाँकि एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस कंगना ने कुछ ऐसा कह दिया कि सब लोग हैरान है।

कंगना ने कहा कि फिल्म रंगून की शूटिंग के लिए उनको और फिल्म की यूनिट को कई जगहों पर जाना पड़ा।

अपने इसी अनुभव में कंगना ने बताया ‘हम एक दूरदराज इलाके में शूटिंग कर रहे थे, जहाँ पर रहने के लिए कोई होटल्स भी नहीं था ऐसे में वहां रहने के अस्थाई कॉटेज बनाया गया, जिसमें उन्हें शाहिद कपूर के साथ रात गुजारनी पड़ती थी। हालाँकि साथ में उनकी टीम भी होती थी, कंगना ने आगे बताया शाहिद के साथ गुजारी रात किसी बुरे सपने से कम नहीं था। शूटिंग के दौरान शाहिद ने उन्हें काफी परेशान किया और उनका रहना मुश्किल कर दिया था।

कंगना ने अपने फिल्म रंगून की शूटिंग के दौरान हुये अनुभव में आगे बताया कि ‘जब वे शाहिद के साथ रह रही थी, तब रोज सुबह उनकी नींद शाहिद की वजह से खुल जाती थी। वो जोर जोर से हिप हॉप संगीत बजाते थे और संगीत पर एक्सरसाइज करते थे। शाहिद इतनी तेज आवाज़ में गाने बजाते थे कि ऐसा लगता था स्पीकर फट जायेंगे।‘ कंगना ने आगे बताया कि वो शाहिद के रोज़-रोज़ की इस हरकत से बेहद ऊब चुकी थी उनके साथ एक कॉटेज में रहना एक बुरा सपना बन गया था।

खैर, ये तो थे शाहिद और कंगना की फिल्म रंगून की शूटिंग के खट्टे मीठे अनुभव। आपको बता दें कि फिल्म ‘रंगून’ 24 फरवरी को रिलीज हो रही है, जिसमें शाहिद और कंगना के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में है।