ENG | HINDI

तो इस वजह से टूट सकती है मीरा और शाहिद कपूर की शादी !

मीरा और शाहिद

मीरा और शाहिद की शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन मीडिया में इन दोनों की शादी टूटने की खबरे देखने और सुनने को मिल रही है।

आखिर क्या है इस खबर के पीछे की सच्चाई?

ऐसा क्या हुआ है जिसकी वजह से इन दोनों की शादी टूटने की खबरे आ रही है।

दरअसल पिछले दिनों मीरा और शाहिद करन जोहर के मशहूर शो कॉफ़ी विथ करन में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। जहां पर उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बाते की।

इस शो में सेलेब्रिटी को बुलाया जाता है, जिसमें उनकी जिन्दगी के बारे में बातें की जाती है। जब मीरा और शाहिद भी इस शो में पिछले दिनों पहुचे तो, उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बाते की जिनको कम ही लोग जानते है।

तो चलिए बताते है कि क्या हुआ था करन के शो में-

दोनों ने अपने एक्स के बारे में खुलकर बाते की –

शाहिद मीरा की अरेंज मेरिज हुई थी।

यहाँ पर दोनों ने अपनी पास्ट लाइफ के बारे में खुलकर बाते की. शाहिद ने बाताया कि उन्होंने अपनी शादी में अपनी सभी एक्स को इन्वाईट किया था। वही शाहिद ने आगे कहा कि वे मीरा के एक्स से भी वे मिल चुके है और वो जब मीरा के एक्स से मिले तो उनके बारे में कुछ खास बात का पता चला।

शाहिद को अपनी और मीरा की ऐज गैप का बड़ा मलाल है-

मीरा और शाहिद की ऐज में काफी गैप है ये बात खुद शाहिद ने इस शो में कबूल कही। शाहिद की बातों से लग रहा था मीरा उनसे काफी छोटी है और ये बात उनके दिमाग में खटकती रहती है।

जब मीरा को लगा कि शाहिद के भाई का रिश्ता आया है –

मीरा ने इस बात का खुलासा किया कि जब शाहिद के घर से रिश्ता आया तो उनको और उनकी माँ को लगा कि शाहिद के छोटे भाई रूहान का रिश्ता आया है क्योंकि शाहिद की उम्र मीरा से बहुत ज्यादा है।

उन्होंने शादी टूटने की ये वजह बताई –

इस शो में एक रेपिड फायर राउंड भी होता है, जिसमे मीरा से पूछा गया कि आपकी शादी टूटने की क्या वजहें हो सकती है?

तो मीरा ने कहा “मेरे ससुराल वाले कभी हमारे बीच में दखल नहीं देते, हम लोग बोरिंग बिल्कुल नहीं है। हम दोनों के बीच सेक्स भी अच्छा है, तो अगर शाहिद मुझे कभी धोखा देते है और बेवफ़ाई करते है तो यही हमारी शादी टूटने की वजह होगी।“

मीरा और शाहिद की शादी 2015 में हुई थी, दोनों एक बेटी के पेरेंट्स है। ऐसे में हम भी नही चाहेंगे कि इन दोनों कि शादी कभी टूटे।

Don't Miss! random posts ..