ENG | HINDI

OMG! तो इस खतरनाक बीमारी से जूझ रही है अलिया भट्ट की बहन!

शाहीन भट्ट

बहुत ही कम समय में अपनी एक्टिंग का जोहर दिखाकर लोगो के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों थोड़ी सी परेशान चल रही है।

वजह है उनकी बहन शाहीन भट्ट।

जी हाँ शाहीन पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन की समस्या से परेशान है।

आपको बता दे कि आलिया भट्ट की फिल्म डिअर ज़िन्दगी की कहानी उनकी रियल लाइफ ज़िन्दगी से थोड़ी बहुत मिलती जुलती है।

फिल्म में आलिया डिप्रेशन में चली जाती हैं और शाहरुख़ खान उन्हें इस डिप्रेशन से बाहर लाने में मदद करते हैं।

वहीँ दूसरी तरफ रियल लाइफ में आलिया भट्ट की बहन शाहीन भी डिप्रेशन का शिकार हैं और आलिया उन्हें इस बिमारी से बाहर लाने में मदद कर रहीं हैं। जी हाँ, हाल ही में अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ नए घर में शिफ्ट हुई हमारी डिअर ज़िन्दगी एक्ट्रेस ने इस बात का ख़ुलासा किया है।

आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के काफी क्लोज हैं और उन्हें लेकर आज कल बहुत परेशान भी हैं। आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के डिप्रेशन से परेशान हैं।

शाहीन को रात भर नींद नहीं आती है। आलिया का कहना है की उनकी बहन बहुत सेंसिटिव हैं और अक्सर मानसिक तनाव में रहती है।

आलिया ने ये भी कहा कि वो कई बार अपनी बहन से इस बारे में बात कर चुकी हैं।

आपको बतादें शाहीन इंसोम्निया से भी ग्रसित हैं, जिसमें व्यक्ति को नींद नहीं आती है। आलिया ने बताया की उनकी बहन रात भर जागती हैं और कई बार वो भी अपनी बहन के साथ रात भर बात करती रहती हैं।

आलिया अपनी बहन को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो हमेशा उनके साथ रहती है, और उसका अच्छे से ध्यान रखती है। जिसे देखकर यही लग रहा है की हमारी पटाका गुड्डी अब पूरी तरह से इंडिपेंडेंट और रिस्पोंसिवल हो गयी हैं।

वैसे आलिया भट्ट के दिन यक़ीनन काफी अच्छे चल रहें हैं। एक तो उनकी फिल्म हिट हुई और दूसरी तरफ वो अपने खुद के घर में अपनी बहन शाहीन के साथ हाल ही में शिफ्ट हुई। लेकिन वो अपनी बहन को लेकर इन दिनों थोड़ी परेशान चल रही है।

डिप्रेशन एक मानसिक बिमारी है और ये किसी को भी हो सकती है। लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नही है कि डिप्रेशन एक तरह का पागलपन है इसलिये समय रहते इस बिमारी को पहचाने और इसका ईलाज कराये।

Article Categories:
बॉलीवुड