ENG | HINDI

अगर ऐसी होगी योगा टीचर तो हर लड़का सीखेगा योग

योगा टीचर – भागदौड़ भरी ज़िंदगी और तनाव, ये दोनों मिलकर आज की युवा पीढ़ी को मोटा बना रही हैं. लड़कियां तो अपने बढ़ते हुए वज़न का ध्यान रखती हैं और किसी न किसी जिम में पसीना बहाना शुरू कर देती हैं.

लेकिन लड़कों के मामले में ऐसा नहीं होता. लड़के आलसी होते हैं और वो उसी जिम में जाना चाहते हैं, जहाँ सिखाने वाला कोई लड़का नहीं बल्कि लड़की हो.

लड़कों की दिली तमन्ना तब और पूरी हो जाती है जब उन्हें योगा टीचर मिल जाए.

योग का कोई साइड इफ्फेक्ट नहीं होता और उससे बॉडी अपने आप कण्ट्रोल में होने लगती है. लड़कों की मुराद इस एक पिक्चर से पूरी हो सकती है. इस फोटो में योग करती लड़की को देखकर लड़के हर दिन टाइम निकालकर टाइम पर क्लास में पहुँच जाएंगे.

ये हैं हॉलीवुड की अभिनेत्री केसी बैटशेलर. कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक फोटोशूट करवाया. केसी ने इस फोटोशूट में लोगों को योग के प्रति रूचि करने का लक्ष्य लिया था. केसी इस फोटोशूट में एक स्विमसूट में नज़र आ रही हैं. इसे पहनने के बाद केसी बेहद हॉट और attractive लग रही हैं.

योगा टीचर

केसी की एक एक पोज़ लड़कों को घायल करने के लिए काफी है. केसी का हर पोज़ लड़कों को योगा सिखाने के लिए काफी है. अगर इस तरह की कोई लड़की अपना क्लास खोल ले तो वहां पर लड़कों की भीड़ लगनी शुरू हो जाएगी. हमारे देश का हर मोटा और तोंदू लड़का स्लिम और हॉट नज़र आने लगेगा.

हम आपको बता दें कि केसी की उम्र महज़ ३२ साल है. उनका फिगर देखने के बाद लड़कों को कई दिन तक नींद नहीं आएगी. केसी ने ये फोटोशूट क्यों करवाया वो तो पता नहीं. लेकिन हाँ, इतना ज़रूर है कि अगर कोई लड़की इस तरह से अपना योगा क्लास खोले तो वो बहुत हिट होगा.

बहरहाल, भारत में इस तरह की योगा टीचर सिर्फ लड़कों के सपने में दिखती है हकीकत तो कुछ और ही होता है. बॉयज आप इन फ़ोटोज़ से ही अपना मन बहला लीजिए.