ENG | HINDI

क्रिकेट के बैड बॉयज – सेक्‍स स्‍कैंडल्‍स में फंसे !

cricket sex scandals

ये क्‍या शीर्षक है?

आप भी अपना सिर खुजाते हुए यहीं सोच रहे हैं न, और शायद दूसरे ही पल सोच रहे होंगे कि आपको गलत खेल के बारे में बताया जा रहा है।

मगर एक सेकंड, अगर आप सोच रहे है कि सिर्फ फुटबॉलर ही सेक्‍स स्‍कैंडल्‍स में शामिल हैं, तो फिर यहां जरूर देखिए। इन खिलाडि़यों की यह सूची आपको जरूर चौंका देगी।

सूची को छोडि़ए दो मर्तबा ऐसी घटना भी हुई कि पूरी टीम ही सेक्‍स स्‍कैंडल में दोषी पाई गई।

पता है न वेस्‍टइंडीज और श्रीलंका अफसरों के बारे में। श्रीलंकाई अफसरों पर आरोप लगे थे कि टीम में जगह देने के लिए लड़कियों को सेक्‍स के लिए बाध्‍य किया जाता था। वहीं वेस्‍टइंडीज टीम जहां रूकी थी वहां होटल के कमरों से लड़कियों की आवाजें आती थी।

भले ही क्रिकेट जैंटलमैन का गेम है, लेकिन हर सिक्‍के के दो पहलू होते हैं।

आज हम आपको उन खिलाडि़यों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सेक्‍स स्‍कैंडल में धराए और क्रिकेट के बैड बॉयज बन गए!

शेन वॉर्न-

22 यार्ड की पिच पर स्पिन के जादूगर हैं शेन वॉर्न। मगर मैदान के बाहर स्‍कैंडल्‍स के मामले में वो बादशाह हैं। वह प्‍ले बॉय के नाम से मशहूर हैं। इस खिलाड़ी ने 2011 में आईपीएल के दौरान स्‍टेडियम में अपनी तत्‍कालीन गर्लफ्रेंड सुपरमॉडल एलिजाबेथ हर्ले को किस करने से लेकर एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर तक सब किया है। 2006 मई में वॉर्न को एक 25 वर्षीय मॉडल के साथ काउंटी मैच में देखा गया।

कोराली इकोल्‍ट्ज नाम इस लड़की ने बताया कि वो (शेन) बहुत फिट हैं। उसने हमारा दिमाग हिलाकर रख दिया। हमें खुशी देने से ज्‍यादा मैं उसे अंक दूंगी। तब वॉर्न की पत्‍नी सिमोन ने तलाक की पेशकश की थी। 2000 में वॉर्न और नर्स डोना राइट का मामला उछला। इसके बाद वॉर्न ने उप-कप्‍तानी का पद गंवाया। 2003 में एंजेला गालाघेन ने कहा कि वॉर्न उन्‍हें भद्दे संदेश भेजते हैं।

Shane-Warne-with-Liz-Hurley

1 2 3 4 5 6 7

Don't Miss! random posts ..