ENG | HINDI

सेक्स आइलैंड – माशूका के साथ करो मस्ती- पकडे जाने का भी कोई खतरा नहीं

सेक्स आइलैंड

सेक्स आइलैंड का नाम सुना है ?

नहीं सुना तो अब सुन भी लो और समझ भी लो कि ये सेक्स आइलैंड आखिर है क्या बला.

आजकल हम आये दिन देखते है कि अपने साथी को धोखा देने की वजह से बहुत साड़ी शादियाँ टूट रही है. कभी कभी तो ऐसा होता है कि एक बार उठाया गलत कदम ही रिश्ता टूटने का कारण बन जाता है.

बहुत से लोग ऐसे भी होते है जो एक समय आने पर प्यार और शारीरिक सुख की तलाश अपने साथी से इतर बाहर भी करने लगते है.

अब ऐसे रिश्ते छुपाना कोईआसान काम तो है नहीं और ऐसे में भी सबसे ज्यादा मुश्किल तब आती है जब आप अपनी पत्नी या दीर्घकालिक साथी से प्यार करते है और भावनात्मक रूप से भी बहुत करीब होते है लेकिन शारीरिक सुख या सेक्स का आनंद लेने के लिए बाहर कोई साथी ढूंढते है.

caught-cheating

लेकिन जब इस बात का पता आपके साथी को चल जाता है तो फिर समझो आपकी जिंदगी की बैंड बज गयी.

सेक्स आइलैंड खास उन लोगों के लिए है जो बेवफाई तो करना चाहते है लेकिन अपना रिश्ता भी बचाना चाहते है.

इंग्लॅण्ड की एक कम्पनी ने ये अनोखा कांसेप्ट शूरू किया है. Illicit Encounters नाम की इस डेटिंग साईट उन लोगों के लिए है जो अपनी जिंदगी में कुछ मसाला और गरमा गर्म मज़ा चाहते है.

वेबसाइट के मुताबिक बहुत से लोग ऐसे है जो सोशल मीडिया या डेटिंग साईट के जरिये एक दुसरे के करीब आते है लेकिन आपस में शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहचान खुल जाने की वजह से डरते है.

ऐसे लोगों के लिए Illicit Encounters इंग्लैंड से 100 मील दूर एक द्वीप खरीदकर खुलकर प्यार करने की सारी सुविधाएँ मुहैय्या करवाएगा.

Illicit Encounters इस सेक्स आइलैंड का प्रचार भी अनोखे ढंग से कर रहा है. विज्ञापनों में कहा जा रहा है कि “यदि आप अपने साथी से चीटिंग करना चाहते है तो हमारे पास आइये ”

इस आइलैंड पर जाने वाले लोगों की आँखों पर पट्टी बांध कर ले जाया जायेगा जिससे इस स्थान की जानकारी किसी को भी ना हो. इसके अलावा इस आइलैंड पर मस्ती करने के लिए आने वालों को एक गोपनीयता से जुड़ा फॉर्म भी भरना होगा.

इस आइलैंड पर लोगों को लाया और ले जाया हेलिकॉप्टर के माध्यम से जायेगा.  Illicit Encounters के मुताबिक जो कुछ सेक्स आइलैंड में होगा वो इस आइलैंड तक ही सीमित होगा. इस आइलैंड के बाहर कोई भी बात नहीं जाएगी.

अब देखना ये है कि ये अनोखा कांसेप्ट लोगों को कितना पसंद आता है और कितने रिश्ते इसकी वजह से टूटने से बच जाते है.

Article Categories:
विशेष