ENG | HINDI

वो कौन सा देश है जहाँ होता है सेक्स फेस्टिवल

सेक्स फेस्टिवल

सेक्स फेस्टिवल – आज जब कोई किसी के भी साथ बाहों में बाहें डालकर घूम सकता है, किसी के साथ भी सेक्स आसानी से कर सकता है, ऐसे में भला सेक्स का मेला लगने की क्या ज़रुरत?

लेकिन इसे शायद मॉडर्न ज़माने ही कहेंगे कि अब आपको दूसरी चीज़ों की तरह सेक्स के लिए भी एक ऐसी जगह मिलेगी कि आप अपने मन के मुताबिक़ पार्टनर चुन सकें.

पहले तो हम आपको ये बता दें कि ये सेक्स फेस्टिवल अभी भारत में लगाना शुरू नहीं हुआ है और शायद अभी कई जनम लग जाएं. लेकिन एक ऐसा देश है जहाँ के लोग इस तरह का त्योहार मनाते हैं.

जी हाँ, उस देश में सेक्स फेस्टिवल लगता है.

अगर आपके मन भी सेक्स के लिए कौतूहल है और उस जगह जाना चाहते हैं तो हम आपको बता देते हैं कि आखिर वो कौन सा देश है. इस देश का नाम है इंडोनेशिया. जी हाँ, यहाँ पर पहाड़ियों की खूबसूरत वादियों में ये सेक्स फेस्टिवल मनाया जाता है. इस सेक्स फेस्टिवल में दुनिया भर से लोग आते हैं.

इस फेस्टिवल में शामिल होने के लिए ज़रूरी नहीं कि आप कुंवारे हों. जी हाँ, शादीशुदा लोग भी इसका हिस्सा बन सकते हैं. यहाँ पर आपको एक पार्टनर के साथ कुछ दिनों के लिए छोड़ दिया जाता है. आप दोनों एक साथ समय बिताते हैं और सेक्स करते हैं. दोनों पार्टनर को विधि विधान से इस रस्म में जोड़ा जाता है.

इस फेस्टिवल की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें शामिल होने वाले लोगों को हर ३५ दिन बाद मिलना होता है. ये फेस्टिवल तभी पोर होता है जब सेक्स करने वाले लोग हर ३५ दिन में एक-दूसरे से मिलने आते हैं. तो अगर आप भी इस तरह के फेस्टिवल का पार्ट बनना चाहते हैं तो तुरंत इंडोनेशिया के फ्लाइट पकड़ लें.

इस सेक्स फेस्टिवल में और क्या क्या होता है, ये तो वहां जाने के बाद ही पता चलेगा. अगर आपको वहां जाने का मौका मिले तो अपना अनुभव हमसे ज़रूर शेयर करें.

 

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..