ENG | HINDI

बॉलीवुड की एक ऐसी हेरोयन जो लोगों को स्टेप बाई स्टेप यूज़ करके आगे बढ़ी

सपनों की दुनिया मायानगरी मुंबई में भला कौन नहीं आना चाहेगा. ये नगरी है ही ऐसी कि लोग खींचे चले आते हैं. यहाँ पर बॉलीवुड है. जी हाँ, वही बॉलीवुड जिसका सपना हर लड़का और लड़की देखते हैं. एक ऐसी दुनिया में आना चाहते हैं जहाँ पर उनके चाहने वालों की भीड़ हो, सफलता इतनी मिलती है कि लोग उसे पचा नहीं पाते. लेकिन कई बार पूरा जीवन संघर्ष में ही निकल जाता है. यहाँ पर वाही सफल हुआ है, जो थोड़ा अलग हो. वही जो लोगों को बेहतर तरीके से यूज़ करना जानता हो. जिसे पता हो की कब किससे काम निकाला जा सकता है.

बॉलीवुड में कहा जाता है कि हमेशा हीरोइनों को ही यूज़ किया जाता है. वो ही बलि का बकरा बनती हैं और रोल पाने के लिए निर्देशक और निर्माता का बिस्तर गरम करती हैं. ये बात तो सच है, लेकिन कुछ लड़कियां बहुत ही चैप्टर होती हैं. उन्हें कोई यूज़ करे उससे पहले वो खुद ही सामने वाले को इस तरह से फंसा कर रखती हैं कि पूछो ही मत.

बॉलीवुड की एक ऐसी ही हीरोइन आजकल खूब सुर्ख़ियों में है. इस हीरोइन ने कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड न होने पर भी बड़ी आसानी से और जल्दी से फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम बना लिया. इस हीरोइन का नाम है दीपिका पादुकोण. स्पोर्ट्स से जुडी दीपिका कब ग्लैमर में आ गईं दुनिया को पता ही नहीं चला.

दीपिका अपने संघर्ष के दिनों से लड़कों को स्टेप की तरह यूस करना शुरू की. मॉडलिंग के दिनों में किसी लड़के से उन्होंने नजदीकियां बढ़ाया जो उन्हें बड़ी बड़ी फ़िल्मी पार्टियों में ले गया. जब वहां उन्हें एक बड़े बिज़नेस मैन का बेटा मिल गया तो उन्होंने अपने पहले बॉयफ्रेंड का सतह छोड़ दिया और इसके साथ हो चलीं. इसके साथ कुछ समय तक रहने के बाद बड़े बड़े क्रिकेटर से नजदीकियां बाधाएँ और सुर्ख़ियों में बनी रही. इसके बाद कपूर खानदान के चिराग के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और उसे अपने प्यार में फांस ली. उससे प्यार का नाटक करने के बाद ये किसी ऐसे स्टार का दामन पकड़ी जो उस समय बॉलीवुड में चमक रहा था. फ़िलहाल अभी इसी के साथ हैं.

अब देखना होगा कि कितने समय तक इसके साथ और रहती हैं. वैसे खबरे आने लगी हैं कि इन दोनों की शादी नहीं होगी. इसकी ज़िम्मेदार दीपिका हैं. शायद वो अब इसे भी डंप करने वाली हैं. बहरहाल हम तो यही कहेंगे कि किसी को काम के लिए यूज़ करना अच्छी बात नहीं है.

 

Don't Miss! random posts ..