ENG | HINDI

सनी लियोनी के साथ सेल्फी लेने के लिए आपको करना होगा सिर्फ ये एक काम !

सनी लियोनी के साथ सेल्फी

बॉलीवुड की सनसनी अभिनेत्री सनी लियोनी के चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है.

सनी लियोनी के लिए लोगों की दीवानगी का आलम तो यह है कि लोग उनकी हर अदा पर मर मिटने को तैयार हैं.

हॉट और सेक्सी फिगर की मल्लिका सनी लियोनी की एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब रहता है. ये कहना गलत नहीं होगा कि सनी लियोनी के लिए लोगों की ये दीवानगी बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों से कही ज्यादा है.

पॉर्न स्टार सनी लियोनी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हांसिल किया है. ये उनकी काबिलियत का ही कमाल है कि बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों को टक्कर देकर ही सनी आज एक सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है.

अगर आप भी सनी लियोनी के सबसे बड़े फैन हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए तरस रहे हैं तो हम आपको बता दें कि अब आप सनी लियोनी की एक झलक ही नहीं बल्कि सनी लियोनी के साथ सेल्फी लेने का मौका भी पा सकते हैं.

क्योकिं सनी लियोनी खुद अपने फैन्स को अपने साथ सेल्फी खिंचवाने का मौका दे रही हैं इसके लिए उनके फैन्स को सिर्फ एक काम करना होगा.

सनी का सेल्फी विद सनी कॉन्टेस्ट

सनी लियोनी ने अपने फैन्स के लिए ‘सेल्फी विद सनी कॉन्टेस्ट’ शुरू किया है. इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ सकती है.

इसके लिए आपको ‘लस्ट बाय सनी लियोनी’ प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना होगा. सनी लियोनी के साथ सेल्फी लेने का मौका पाने के लिए आपको सनी लियोनी के इस प्रोडक्ट को खरीदकर उसके साथ एक सेल्फी लेकर ट्विटर पर अपलोड करनी होगी.

ट्विटर पर प्रोडक्ट के साथ सेल्फी अपलोड करके आप इस कॉन्टेस्ट के विनर बन सकते हैं और सनी लियोनी के साथ सेल्फी खिंचवाने का सुनहरा मौका पा सकते हैं.

लेकिन हम आपको बता दें कि सनी लियोनी के साथ सेल्फी खिंचवाने का मौका पाने के लिए आपके पास ज्यादा वक्त नहीं है क्योंकि सनी ने कुछ ही समय के लिए इस कॉन्टेस्ट को शुरू किया है.

इसलिए अगर आप सनी लियोनी के साथ सेल्फी लेना चाहते हैं तो देर मत कीजिए और इस मौके का वक्त रहते भरपूर फायदा उठा लीजिए. क्योंकि सनी लियोनी के साथ सेल्फी लेने की चाह रखनेवाले दीवानों की कोई कमी नहीं है.