ENG | HINDI

आखिर क्यों रखते है विराट कोहली इतनी लंबी दाढ़ी ?

विराट कोहली के बियर्ड लुक का राज़

कप्तान विराट कोहली के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वे जब भी किसी मैच में खेलने उतरते है तब एक नया रिकॉर्ड बनाते है तो वही कोई पुराना रिकॉर्ड तोड़ते भी है।

लाखों लोगो के दिलों पर राज करने वाले विराट कोहली सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल और लुक की वजह से भी युवाओं के बीच काफी पॉप्युलर है और लाखों युवाओं के प्रेरणास्त्रोत है।

लेकिन, विराट सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि अपने जबरदस्त बियर्ड लुक की वजह से भी यूथ के दिलों पर राज करते है।

जी हाँ विराट कोहली का बियर्ड लुक भी काफी पसंद किया जाता है।

लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कभी चिकने रहने वाले विराट काफी समय से बियर्ड लुक में क्यों नज़र आते है?

आखिर क्या है विराट कोहली के बियर्ड लुक का राज़ ?

अगर आप भी सोच रहे है कि क्या है विराट कोहली के बियर्ड लुक का राज़ तो हम आपको बता दें कि उनके इस लुक के पिछे का राज खुल गया है।

दरअसल, पिछले दिनों GQ India ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से कुछ सवाल पूछे थे, जिसमें उनसे पूछा गया कि आपको किस तरह का जीवन साथी पसंद है, तो इसके जवाब में अनुष्का ने कहा कि- “सबसे पहले तो उनके फेसिअल पर गौर करने वाली बात होनी चाहिए, साथ ही उन्होंने कहा कि उनको हेयर वाले लड़के ज्यादा अच्छे लगते है…”

तो आप सभी अच्छे से जान ही गये होंगे कि विराट कोहली के बियर्ड लुक का राज़ क्या है। हम सभी जानते है कि विराट-अनुष्का एक दूसरे के कितने करीब है, शायद इसीलिए विराट को भी दाढ़ी रखने का शौक है। वहीं दाढ़ी रखने से बेहतरीन लुक तो आता ही है साथ ही अपने सम वन स्पेशल की पसंद का भी ख्याल रख जाता है।

दुनिया जानती है कि विराट-अनुष्का दोनों लव बर्ड्स है और जहाँ भी जाते है साथ जाते है।

अक्सर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है, फिर चाहे बॉलीवुड की पार्टी हो या किसी क्रिकेटर की शादी।  दोनों साथ में डांस करते नजर आ जाते है। वहीं मीडिया में भी आये दिन विराट-अनुष्का और उनके रिलेशनशिप के बारे में खबरे देखने-सुनने को मिलती है। पिछले दिनों तो उनकी सगाई की खबरे भी आई थी, लेकिन ये महज़ अपवाह ही थी क्योंकि बाद में विराट कोहली ने ट्विट करके इस तरह की खबरों को खारिज़ किया था।

हालाँकि इस तरह की खबरे भले ही मीडिया में आती जाती रहे, लेकिन हमको भी उस पल का इंतजार रहेगा जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही कोई खुशखबरी अपने फेंस को दे।

Don't Miss! random posts ..