ENG | HINDI

भारत की इन जगहों पर होती है सीक्रेट न्यूड बीच पार्टीज !

सीक्रेट न्यूड बीच पार्टीज

सीक्रेट न्यूड बीच पार्टीज – कई लोगों को न्यूड बीच और न्यूड पार्टीजं के बारे में पता तक नहीं होता लेकिन आपको बता दें कि ऐसी पार्टीज़ फ्रांस, इटली, ब्राजील और ऑस्ट्रेलिया में होना आम है।

लेकिन खास बात तो ह है कि भारत में भी ऐसी कई जगहे हैं जहां सीक्रेट न्यूड बीच पार्टीज होती हैं।

जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसे ही सीक्रेट न्यूड बीच पार्टीज वाले बीच के बारे में बता रहे हैं।

सीक्रेट न्यूड बीच पार्टीज –

1 – अगाती आइलैंड बीच, लक्ष्‍द्वीप

कोरल रीफ और लगून से भरा यह बीच नारियल और ताड़ के पेड़ों से घिरा हुआ है। इस बीच की प्राकृतिक खूबसूरती बेहद मशहूर है। यहां पार्टीज़ में टॉपलेस जाना काफी आम बात है। कई बार तो यहां लोगो को पूरी तरह निर्वस्त्र होकर बीच में नहाते हुए भी देखा गया है।

2 – ऊं बीच, गोकामा

ताजे पानी के दो स्प्रिंग से बना यह खूबसूरत बीच ऊँ की तरह बना हुआ है। इस हरे-भरे बीच पर आप प्राकृतिक सौंदर्य का आन्नद तो ले ही सकते हैं साथ ही अपने वस्त्रों से मुक्ति भी पा सकते हैं।

3 – पैराडाइज़ बीच, गोकामा

गोकामा के इस बीच में बहुत बार ऐसी पार्टियां ऑर्गेनाइज़ की जाती हैं जहां आपको बिना कुछ पहने जाना पड़ता हैं। यहां तक कि नाविकों को भी ऐसी पार्टियों में लोगो को ले जाने में शर्म आती है। इस बीच पर इस तरह की पार्टीज़ में शामिल होना आम बात है।

4 – मरारी बीच, केरल

केरल में एक और ऐसा बीच है जहां पर न्यूडिज्म को बढ़ावा दिया जाता है। यह बीच है बैकवॉटर के साथ का मरारी बीच। ये द्वीप नारियल के पेड़ों की वजह से मशहूर है। अकेला बीच होने के कारण यह बीच पार्टी एनिमल्‍स के लिए परफेक्ट जगह है।

5 – ओज़रान बीच, गोवा

इस बीच को ढूंढने के लिए आपको थोडी मशक्कत करनी पड़ेगी लेकिन इस बीच के मिलते ही आपको न्‍यूड होकर पार्टी के लिए तैयार होना पड़ेगा। ओज़रान बीच पर आप भीड़-भाड़ को भूलकर अकेलेपन का लुत्फ उठा पाएंगें।

ये है सीक्रेट न्यूड बीच पार्टीज के लोकेशन – अगर आप भी भारत में रहते हुए न्यूड पार्टीज़ का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो ये द्वीप और तट आप ही के लिए बने हैं।