ENG | HINDI

इन सितारों के बीच चल रहा है सीक्रेट अफेयर लेकिन पब्लिक में करते हैं इंकार !

सीक्रेट अफेयर

बॉलीवुड़ इंडस्ट्री में कई सितारे अपने प्यार और तकरार का खुल्लम खुल्ला इजहार करते हैं तो कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो कई मौकों पर साथ तो दिखते हैं लेकिन रिलेशनशिप में होने की बात से इंकार करते हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के 10 ऐसे सितारों की जोड़ियों के बारे में, जिनके बीच सीक्रेट अफेयर तो चल रहा है लेकिन वो अक्सर रिलेशनशिप में होने की बात से इंकार करते हुए नजर आते हैं.

सितारों की सीक्रेट अफेयर –

1- रणबीर कपूर और श्रुति हसन

अभिनेता रणबीर कपूर और श्रुति हसन को आपने एक विज्ञापन में साथ देखा होगा लेकिन खबर है कि इसके बाद भी रणबीर श्रुति से मिलने के बहाने तलाशते रहते हैं. हाल ही में रणबीर श्रुति हसन को एक सीक्रेट डिनर डेट पर ले गए थे. लेकिन दोनों रिलेशनशिप से इंकार करते हैं.

2- आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ

अभिनेता रणबीर कपूर से ब्रेक अप के बाद कई बार कैटरीना को आदित्य रॉय कपूर के साथ देखा गया है. खबरें तो यहां तक सुनने

को मिली कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है लेकिन दोनों ने पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया.

3- सलमान खान औल लुलिया वेतुंर

अभिनेता सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड लुलिया की शादी को लेकर काफी अफवाहें उड़ी. ये सच है कि लुलिया सलमान के परिवार के बेहद करीब हैं और उनके साथ ज्यादा समय भी बिताती हैं लेकिन वे इसे सीक्रेट अफेयर रख रहे है – दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

4 उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी

अभिनेत्री नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा को कई बार साथ देखा गया और दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी सुनने को मिली. लेकिन दोनों पब्लिक में अपनी सीक्रेट अफेयर को स्वीकार करने से कतराते हैं.

5- सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी को स्टार कृति सेनन को डेट कर रहे हैं. लेकिन जब दोनों से इसके बारे में जानने की कोशिश की गई तो दोनों ने एक-दूसरे सिर्फ दोस्त बताकर रिलेशनशिप से इंकार कर दिया.

6- फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर

रॉक ऑन-2 में आपने श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर को देखा ही होगा. इस फिल्म के बाद खबर आई थी कि श्रद्धा अपने पिता का घर छोड़कर फरहान के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थीं.

हालांकि बाद में पिता शक्ति कपूर उन्हें जबरन अपने साथ घर ले आए. ये जोड़ी भी अपनी सीक्रेट अफेयर को पब्लिक में स्वीकार करने से इंकार कर दिया.

7 – अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा

अभिनेता अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को कई बार एक-दूसरे के साथ देखा गया है लेकिन ये दोनों ही पब्लिक में किसी भी रिलेशनशिप से इंकार करते हैं. ये दोनों खुद को सिर्फ  एक-दूसरे का दोस्त बताते हैं.

8 – मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोरा और अरबाज खान के अलग होने की बात ने सबको चौंका दिया था लेकिन उससे भी ज्यादा हैरत बात थी अर्जुन कपूर से मलाइका की बढ़ती नजदीकियां.

मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच अफेयर की अफवाहें भी उड़ी और हाल ही में अर्जुन को देर रात मलाइका के अपार्टमेंट से बाहर निकलते देखा गया था.

9 – जैकलीन फर्नांडिस और अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का नाम वैसे तो कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है लेकिन जैकलीन और अक्षय के बीच अफेयर की खबरों ने सबका ध्यान एक बार फिर उनकी तरफ खींच लिया.

बताया जाता है कि दोनों के अफेयर की खबरों से ट्विंकल खन्ना इतनी परेशान हो गई कि उन्होंने अक्षय को जैकलीन से दूर रहने की चेतावनी दे डाली.

10 – कंगना रनौत और रितिक रोशन

अभिनेत्री कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में खूब उड़ी. कहा तो यह भी जाता है कि कंगना की वजह से ही रितिक और सुजैन का तलाक हुआ.

कंगना का कहना था कि रितिक उनसे प्यार करते थे और कई वादे भी किए. कंगना और रितिक के बीच सोशल मीडिया पर हुई लड़ाई से भी हर कोई वाकिफ है.

गौरतलब है कि अपने सीक्रेट अफेयर को दुनिया से छुपाने की कोशिश करनेवाले ये सितारे शायद इस बात को भूल गए हैं कि कोई प्यार को दुनिया से छुपाने की लाख कोशिश ही क्यों ना कर ले लेकिन दुनिया को इसकी भनक लग ही जाती है.

Don't Miss! random posts ..