ENG | HINDI

इसलिए प्रेग्नेंसी की हालत में अर्जुन कपूर की नानी ने की थी श्रीदेवी की बुरी तरह से पिटाई !

अर्जुन की नानी सत्ती शौरी

ये तो हर कोई जानता हैं कि बोनी कपूर से शादी करने से पहले अभिनेत्री श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी और उनसे शादी करने के लिए बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर से तलाक ले लिया था.

बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर ने अपने साथ हुए इस अन्याय को चुपचाप बर्दाश्त कर लिया लेकिन अगर कोई बर्दाश्त नहीं कर पाया तो वो हैं मोना और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर और उनकी नानी सत्ती शौरी.

बताया जाता है एक बार अर्जुन कपूर की नानी ने तो प्रेग्नेंसी की हालत में श्रीदेवी पर हाथ उठा दिया था. ये जानते हुए कि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हैं बावजूद इसके सत्ती शौरी ने उनपर हाथ क्यों उठाया चलिए जानते हैं.

बेटी के साथ हुए अन्याय से बेहद नाराज थी सत्ती शौरी

खबरों के मुताबिक साल 1996 तक मोना कपूर और बोनी कपूर कानूनी तौर पर कपल थे. लेकिन तभी श्रीदेवी बोनी की शादीशुदा जिंदगी में दूसरी महिला बनकर आईं.

जब मोना को श्रीदेवी के प्रेग्नेंट होने की खबर मिली तो वो चुप रहीं लेकिन उनकी मां और अर्जुन की नानी सत्ती शौरी अपनी बेटी के साथ हो रहे इस अन्याय को लेकर बेहद नाराज थीं. हालांकि वो श्रीदेवी से तभी से नफरत करने लगी थीं जब उनकी शादी बोनी से नहीं हुई थी.

जब अर्जुन की नानी सत्ती शौरी को इस बात की भनक लगी कि श्रीदेवी और बोनी एक साथ जुहू के एक फाइवस्टार होटल में न्यू ईयर ईव पर कॉफी पी रहे हैं तो वो खुद को वहां जाने से नहीं रोक पाईं और सबके सामने उन्होंने श्रीदेवी पर हमला कर दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त गुस्से में अर्जुन की नानी सत्ती शौरी ने प्रेग्नेंट श्रीदेवी पर रहम करने के बजाय उनके पेट में घूंसा मारने की कोशिश की थी. ये उस वक्त की बात है जब जाह्नवी श्रीदेवी के पेट में थी.

आपको बता दें कि अर्जुन की नानी सत्ती शौरी ने अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की. यहां तक की उन्होंने अपने दामाद बोनी कपूर के खिलाफ बड़ा केस दायर किया था. लेकिन मोना ये कतई नहीं चाहती थी कि उनके बच्चे अर्जुन और अंशुला के पिता को जनता के सामने किसी भी तरह की बेइज्जती झेलनी पड़े. लिहाजा उन्होंने इस मामले में कोर्ट में कोई कार्रवाई नहीं की.

अर्जुन ने श्रीदेवी को नहीं दिया मां का दर्जा

अर्जुन कपूर अपनी मां के अलावा अगर किसी के सबसे करीब थे तो वो थी उनकी नानी. अपनी मां और नानी की मौत के बाद वो अपनी बहन अंशुला के सबसे करीब हैं.

एक टीवी शो के दौरान जब अर्जुन से श्रीदेवी और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो अर्जुन ने कहा था कि श्रीदेवी के साथ उनका रिश्ता कभी सामान्य नहीं हो सकता. श्रीदेवी कभी उनकी मां की जगह नहीं ले सकती क्योंकि वो उनके लिए सिर्फ उनके पिता की पत्नी हैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं.

श्रीदेवी के अलावा वो उनकी बेटियों जाह्नवी और खुशी से भी नफरत करते हैं और वो इस बात को जगजाहिर भी कर चुके हैं कि उनकी सौतेली बहनों से उनका कोई रिश्ता नहीं है और ना ही वो उनके बारे में बात करना पसंद करते हैं.

गौरतलब है श्रीदेवी की वजह से ना सिर्फ अर्जुन और उनकी बहन को लोगों के ताने झेलने पड़े बल्कि उनकी मां मोना कपूर भी अपने पति की बेवफाई से पूरी तरह टूट गई थीं. अपनी बेटी और उसके बच्चों की इस तकलीफ को देख सत्ती शौरी श्रीदेवी से इस कदर नफरत करने लगी थीं कि प्रेग्नेंसी की हालत में भी उन्होंने श्रीदेवी पर हाथ उठाने से खुद को नहीं रोका.

Don't Miss! random posts ..