ENG | HINDI

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और रणवीर सिंह की यह फोटो क्या संदेश दे रही है !

सारा तेंदुलकर

क्रिकेट का भगवान यानि मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी न किसी कारणों से सुर्खियों में रहती है।

ज्यादातर वह अपने ग्लैमर लाईफस्टाईल के कारण रहती है। सारा को अकसर ग्लैमर लुक में पार्टियों व इवेंट में देखा जाता है। सारा स्टार किड की सूची में बहुत उपर है।

सारा तेंदुलकर को बॉलीवुड से बहुत लगाव है। तभी तो उन्हें बॉलीवुड पार्टी और इवेंट में ज्यादा देखा जाता है। हाल ही में उनकी रणवीर सिंह के साथ एक सेल्फी वायरल हो रही है। यह फोटो सारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की है।

सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर रणवीर सिंह की स्टार फैन है। इस फोटो में रणवीर सिंह सारा के साथ सेल्फी ले रहे हैं। इसमें फोटो में सारा बहुत ही खूबसूरत लग रही है। फिल्म पद्मावती के स्टार एक्टर रणबीर सिंह के साथ सारा सेल्फी में बहुत ही अच्छी लग रही है।

कुछ दिन पहले सारा तेंदुलकर के पिता सचिन तेंदुलकर भी एक वीडियो में रणवीर सिंह के साथ दिखे थे। उस वीडियों में रणवीर सचिन के साथ स्क्रीन शेयर कर खुद को गौरवांवित महसूस कर रहे थे और इसमें सारा।

फिलहाल रणवीर फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के सूटिंग में व्यस्थ है। जोया अख्तर के ‘गुल्ली ब्वाय’ में भी रणवीर रैपर का रोल कर रहे है। फिल्म पद्मावती में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण तथा शाहिद कपूर है।

सारा तेंदुलकर एक स्टाईलिश लाईफस्टाईल जीती है।

उनके लाईफस्टाईल के कारण ही कयास लगाया जाता रहा है कि वह बॉलीवुड में कदम रख सकती है लेकिन पिता सचिन को जैसे बॉलीवुड में सारा का जाना पसंद ना हो। यही कारण है पिछले साल जब सारा के बॉलीवुड में जाने की खबरें आने लगी थी तो सचिन मीडिया से नाराज हो गए थे। उन्होंने ट्वीटर पर मीडिया के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा था कि सारा अभी पढ़ाई कर रही है। उनके कैरियर को लेकर हम अभी नहीं सोच रहे हैं तो मीडिया क्यों।

अभी उसकी पढ़ाई को डिस्टर्ब न किया जाए। वो पढ़ रही है उसे पढ़ने दिया जाए।

सारा की बॉलीवुड स्टार से नजदीकी कहीं न कहीं उसके भविष्य के सपनों का ही असर है। पिता बॉलीवुड में अपनी फिल्म के कारण आ गए हैं। हो सकता है सारा को लेकर अब सचिन के विचार में बदलाव आए।

Don't Miss! random posts ..