ENG | HINDI

पुराने बॉयफ्रेंड को छोड़कर अब इनके साथ इश्क फरमा रही हैं सैफ की बेटी सारा !

सैफ की बेटी सारा अली खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेसेस के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें तो बेहद आम है.

कुछ ऐसा ही सुनने में आ रहा है सैफ की बेटी सारा अली खान के बारे में.

दरअसल सैफ की बेटी सारा अली खान फिल्मों में एंट्री करने की खबरों से पहले अपने रिलेशनशिप को लेकर ढेर सारी सुर्खियां बटोर रही हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सैफ की बेटी सारा अली खान काफी समय से वीर पहाड़िया को डेट कर रही थीं. खबरें तो यहां तक सुनने को मिली थी कि सारा ने वीर पहाड़िया से गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है.

लेकिन हाल ही में फिल्मफेयर रिपोर्ट्स के जरिए बॉलीवुड के गलियारों में फैली एक बिल्कुल ही ताजा खबर के मुताबिक सारा अली खान की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री हो गई है.

सैफ की बेटी सारा अली खान ईशान को डेट कर रही हैं –

सारा की जिंदगी में आए इस नए शख्स का नाम है ईशान खट्टर. बताया जा रहा है कि सारा इन दिनों ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं. आपको बता दें कि ईशान खट्टर अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं.

हालांकि अभी तक इस खबर की किसी ने भी पुष्टि नहीं की है कि सारा अली खान ईशान को डेट कर रही हैं और ना ही किसी ने इस बात को कंफर्म ही किया था कि सारा और वीर पहाड़िया एक-दूसरे से प्यार करते हैं.

हालांकि कई वेबसाइट्स ने अपनी खबरों में दावा किया था कि सारा वीर के प्यार में ऐसी दीवानी थी कि उन्होंने बिना किसी को बताए वीर से सगाई कर ली थी. आपको बता दें कि वीर पहाड़िया कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील शिंदे के पोते हैं.

करण के फिल्म से दोनों करेंगे डेब्यू

रिलेशनशिप की खबरों के अलावा सारा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कहा जा रहा है कि करण जौहर सारा को अपनी फिल्म में लॉन्च करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें सारा में अगली आलिया भट्ट दिखाई देती हैं.

खबर तो यहां तक है कि सारा और ईशान दोनों करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ से एक साथ डेब्यू करने जा रहे हैं. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि सारा और ईशान ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ के रीमेक में साथ नज़र आएंगे.

इससे ये साफ होता है कि दोनों बॉलीवुड में अपने करियर की पहली उड़ान भरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि वो किस फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगे.

बहरहाल ये दोनों एक ही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं लेकिन इससे पहले दोनों के रिलेशनशिप को लेकर आ रही खबरों से तो ऐसा लगता है कि दोनों को बीच कोई तो खिचड़ी जरूर पक रही है.