ENG | HINDI

तेजी से वायरल हो रही है सारा और सुशांत सिंह की ये तस्वीरें, क्या आपने देखी !

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का फिल्मों में आने का सपना आखिरकार साकार होने जा रहा है.

जल्द ही सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी फिल्म ‘केदारनाथ’ में नजर आनेवाली है और इस फिल्म की शूटिंग भी बस शुरू होने को है..

हालांकि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के काफी पहले से ही सुशांत और सारा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

तो चलिए हम आपको सुशांत और सारा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें दिखाते हैं.

शूटिंग के लिए देहरादून में हैं दोनों

दरअसल सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के लिए देहरादून में हैं. ऐसे में फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले इंस्टाग्राम में बने सारा के एक फैनपेज में सारा और सुशांत की एक तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में दोनों बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि डायरेक्टर अभिषेक कपूर की इस फिल्म में सारा एक टूरिस्ट किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जबकि सुशांत का काफी अलग अंदाज इस फिल्म में देखने को मिलेगा. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज होगी.

दोनों ने केदारनाथ मंदिर में किया दर्शन

इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सारा अली और सुशांत सिंह ने उत्तराखंड की ऊंची पहाड़ियों पर बने पवित्र केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए.

इन दोनों सितारों ने केदारनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की है. जिसमें दोनों आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं.

सुशांत और सारा के माथे पर सिंदूर और टीका लगा हुआ है. बाबा केदारनाथ के दर्शन करके ये दोनों काफी खुश नजर आए और एक साधू के साथ सुशांत सिंह फोटो के लिए पोज देते नजर आए जबकि सारा के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है.

मुंबई में डिनर करते स्पॉट हुए थे दोनों

कुछ समय पहले ही सारा और सुशांत को फिल्म केदारनाथ की टीम के साथ मुंबई के एक रेस्टॉरेंट में डिनर करते हुए देखा गया था.

इस मौके पर ली गई दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही. उनके फैन्स दोनों की तस्वीरें देखकर बेहद खुश दिखे वहीं इस तस्वीर में सारा काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थीं.

गौरतलब है सारा अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म की शूटिंग के लिए सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत देहरादून पहुंच चुके हैं. अब बस दर्शक जल्द से जल्द उन्हें एक साथ पर्दे पर देखना चाहते हैं.

 

Don't Miss! random posts ..