ENG | HINDI

आखिर क्यों अपनी सगी माँ से दूर और सौतेली माँ के करीब हो रही हैं सारी अली खान !

सौतेली माँ के करीब

सौतेली माँ के करीब – बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान, उनकी बेगम साहिबा करीना कपूर खान और उनकी एक्स बेगम अमृता सिंह को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सुनने को मिल ही जाती है. इनके बारे में बॉलीवुड़ के गलियारों में आए दिन नई-नई कंट्रोवर्सी की खबरें आती रहती है.

हाल ही में अमृता ने अपनी बेटी सारा अली खान को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसे जानकर ऐसा लगता है कि सारा अपनी असली मां से दूर और सौतेली माँ के करीब होती जा रही हैं.

सौतेली माँ के करीब –

सारा की सौतेली मां से बढ़ती नजदीकियों से परेशान हैं अमृता

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान जब अमृता सिंह से उनकी बेटी के बारे में सवाल किया गया कि क्या वो वाकई में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ डेब्यू करने जा रही हैं तो इसपर अमृता का कहना था कि मेरी जानकारी में ऐसा कुछ भी नहीं है.

अब अमृता के इस बयान से तो ऐसा ही लगता है कि सारा अब अपनी मां अमृता से दूर और सौतेली मां करीना कपूर के ज्यादा करीब होती जा रही हैं क्योंकि पहले अमृता अपनी बेटी सारा के बारे में कोई भी बात बहुत ही विश्वास के साथ कहती थीं.

खबरों के मुताबिक अमृता को उनके बच्चों का पापा सैफ से मिलना जुलना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है. इतना ही नहीं सैफ से अलग होने के बाद अमृता अपने बच्चों को सैफ से मिलने नहीं दिया करती थीं और ये खुलासा किया है खुद सैफ अली खान ने.

सारा का करीना के करीब जाना अमृता को नहीं है पसंद

खबर है कि बेटी सारा अली खान को लेकर करीना कपूर और अमृता सिंह के बीच झगड़ा भी हो चुका है. अमृता का मानना है कि उनकी बेटी पर करीना के संगत का बुरा असर पड़ रहा है.

यहां अमृता सिंह का गुस्सा होना जायज भी है क्योंकि सारा ने बॉलीवुड में अपने करियर को संवारने का जिम्मा अपनी मां को ना देते हुए सौतेली मां करीना को सौंप दिया. सौतेली मां करीना ने भी सारा अली खान का इतना हॉट मेकओवर किया जिसे देखकर अमृता आग बबूला हो गईं.

हमेशा कुर्ता और चूड़ीदार में नजर आनेवाली अमृता चाहती हैं कि उनकी बेटी सारा भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चले, लेकिन यहां तो उल्टा ही हो रहा है क्योंकि सारा अपनी मां नहीं बल्कि सौतेली मां के नक्शे कदम पर निकल पड़ी हैं. यही वजह है कि अमृता को लगता है कि उनकी बेटी पर करीना का कुछ ज्यादा ही प्रभाव पड़ता जा रहा है.

बहरहाल अमृता चाहती हैं कि उनकी बेटी सारा करीना से दूर रहें लेकिन लगता है सारा को अपनी मां से ज्यादा सौतेली माँ के करीब है. इसलिए वो अपनी मां से दूर और अपनी सौतेली मां करीना के काफी करीब आ गई हैं.

Don't Miss! random posts ..