ENG | HINDI

माँ ने किया था इस अभिनेता से रोमांस – अब पर्दे पर बनेगी दोनों के बेटी और बेटे की जोड़ी !

सारा अली और साक्षी खन्ना

हिंदी सिनेमा के बीते दौर के सितारे आज भले ही पर्दे पर ज्यादा नजर नहीं आते हैं लेकिन उनके बच्चे अब फिल्मों में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

लेकिन ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि बीते दौर में जिस अभिनेता और अभिनेत्री ने पर्दे पर रोमांस किया था उन्हीं के बच्चे पर्दे पर उनके इतिहास को दोहराते हों.

जी हां, आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री की, जिन्होंने पर्दे पर खूब रोमांस किया और आज उनके बच्चों की जोड़ी पर्दे पर बनने जा रही है.

सारा अली और साक्षी खन्ना की बनेगी जोड़ी

दरअसल सैफ अली खान की एक्स वाइफ व अभिनेत्री अमृता सिंह और दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के ऑनस्क्रिन और ऑफस्क्रिन रोमांस के बारे में तो आपने सुना ही होगा. जी हां इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी पर्दे पर काफी हिट रही है.

खबर है कि अब अमृता की बेटी सारा अली खान और दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे साक्षी की जोड़ी पर्दे पर एक साथ देखने को मिल सकती है.

दरअसल निर्माता-निर्देशक करण जौहर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं और फिल्म में उनकी हीरोइन के तौर पर सारा अली खान को लिया जा सकता है.

हालांकि पहले ऐसी खबर थी कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली साक्षी खन्ना को लॉन्च करेंगे लेकिन लगता है फिल्म’ पद्मावती’ में वो इस कदर बिजी हो गए हैं कि उन्हें इस बात का ध्यान ही नहीं है लिहाजा साक्षी का डेब्यू लगातार आगे खिसकता जा रहा है.

ऐसे में कहा जा रहा है कि करण जौहर साक्षी को बॉलीवुड में लॉन्च करके दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहते हैं. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों की मानें तो सारा अली और साक्षी खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प और रोमांटिक जोड़ियों में से एक होगी.

सारा अली और साक्षी खन्ना – आपको बता दें कि जेपी दत्ता की फिल्म ‘बंटवारा’ की शूटिंग के दौरान साक्षी के पिता विनोद खन्ना और सारा की मां अमृता सिंह की रोमांस की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. ऐसे में अब अमृता की बेटी और विनोद खन्ना के बेटे को पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प साबित होनेवाला है.