ENG | HINDI

बिग बॉस के घर में ज्योति के बाद सपना ने ली सेक्स एजुकेशन की क्लास

सेक्स एजुकेशन की क्लास

सेक्स एजुकेशन की क्लास – बिग बॉस के घर में वैसे तो आए दिन हंगामे होते ही रहते हैं।

लेकिन इन हंगामो के बीच भी घरवालो के बीच कुछ ऐसी बातचीत होती रहती है। जो शायद लोग सिर्फ अपने बिल्कुल करीबी लोगो से करते हैं। कुछ हफ्ते पहले घर में बिहार की ज्योति और सब्यसाची के बीच जेंडर को लेकर लङाई हुई थी । क्योंकि ज्योति को इन सब चीजों कि ज्ञान नही था। जिस पर वीकेंड के वार में सलमान खान ने ज्योति को सेक्स एजुकेशन की क्लास दी और समझाया कि एक महिला पुरुष के अलावा भी जेंडर होते हैं।

वैसे भी घर में आए दिन सेक्सुएलिटी को लेकर लङाई और बातें होती रहती है। घर के पहले ही हफ्ते में विकास गुप्ता के बाइसेक्सुअल होने पर भी काफी बातें बनी और हंगामा हुआ। अब बिग बॉस के घर का एक ओर वीडियो सामने आया है और ये विडियो किसी और का नही हरियाणा की सपना चौधरी, हिना खान और शिल्पा शिंदे का है।

सेक्स एजुकेशन की क्लास

इस वीडियो में हिना खान और शिल्पा शिंदे सपना चौधरी को सेक्स एजुकेशन की क्लास लेती नजर आ रही है।

दरअसल इस वीडियो में सपना चौधरी हिना खान और शिल्पा शिंदे से पुछती है कि कंडोम क्या होता है जिस हिना और शिल्पा सपना को हैरानी से देखने लगती है। शिल्पा कहती हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है । शिल्पा  सपना से सवाल करने लगती है कि आप कहां से हो, कितने साल की हो, क्या आप कभी बाहर नही जाती, क्या आपको कोई मर्द फ्रेंड नहीं है। शिल्पा को यकीन नहीं होता कि सपना को इन सब चीजो के बारे में नही पता ।

सेक्स एजुकेशन की क्लास

इस सेक्स एजुकेशन की क्लास में जवाब में सपना कहती हैं कि काम के अलावा वो घर से कभी बाहर नही निकलती  और नही उनका कोई दोस्त हैं तो उन्हें कैसे पता चलेगा इन सब चीजों के बारे में। जिस पर शिल्पा ये भी पूछती है कि आप किस तरह की किताबें  पढती हो तो सपना कहती हैं कि उन्हें काॅमीक बुक्स पढना पसंद है बस। इसके बाद हिना सपना  को समझाती है कि कंडोम का इस्तेमाल रिलेशनशिप में सेफ सेक्स के लिए यूज किया जाता है। और इसे सिर्फ लङके को के लिए ही नही बल्कि लडकियों के लिए भी आता है। इसे कोई बीमारी नहीं होती । और सेफ होता है। जिसे रिलेशनशिप कोई प्रॉब्लम नहीं होती। इसके बाद सपना और क्यूरसिटी के साथ सवाल पूछने लगती है लेकिन हिना सपना को इस शब्द का इस्तेमाल करने से मना कर देती है हिना सपना से कहती है कि वो इस शब्द का इस्तेमाल घर में न करें । लोग उनका मजाक उङाएंगे।

आपको बता दें इसे सपना शिल्पा से वन नाइट स्टैंड के बारे में पूछती हुई भी नजर आई थी। अपने डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी सच में इतनी भोली है कि उन्हें इन सब चीजों के बारे में सच में कुछ नहीं पता ये कहना तो मुश्किल है लेकिन हिना और शिल्पा के समझाने के बाद कम से कम सपना इस बारे में ओर बात नहीं करेंगी।

Article Categories:
टेलीविज़न

Don't Miss! random posts ..