ENG | HINDI

सपना चौधरी ने बिग बॉस में दिखाये अपने डांस के जलवे और आलोचकों को दिया करारा जवाब ।

डांसर सिंगर सपना चौधरी

अपने डांस से पूरे हरियाणा को नचाने वाली डांसर सिंगर सपना चौधरी बिग बाॅस 11 में एंट्री ले चुकी है रविवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में सपना नेशनल बड़े ही टोनी अंदाज में एंट्री की । और पहली बार नेशनल टेलीविजन पर अपनी देशी ठुमके लगाती  नजर आई ।

जिसको  देख सलमान खान भी खुद को रोक नही पाए और डांसर सिंगर सपना चौधरी के साथ स्टेज पर नाचेन लगे ।

आपको बतादे सपना हरियाणा की मशहूर डांसर सिंगर तो हैं ही साथ ही इनका कोन्ट्रोवर्सी से भी पुराना रिश्ता हैं ।

सपना के बोल्ड डांस को लेकर उनकी काफी आलोचनाएं भी हो चुकी है ।  बिग बाॅस के ओपनिंग एपिसोड पर ही पड़ोसी बने कनटेस्टेंट ने सपना से उनके डांस को लेकर सवाल पूछा लिया।जिसके जवाब में सपना नेशनल कहा अगर मेरा डांस अश्लील हैं तो फिर बाॅलीवुड का हर आइटम नंबर अश्लील हैं । पड़ोसियों ने डांसर सिंगर सपना चौधरी की आलोचना करते हुए ये सवाल भी कर दिया कि उनके डांस में लोग उन पर पैसे भी उड़ाते हैं जो सही नही है जिसपर सलमान खान ने सपना कारण बचाव करते हुए कहा कि वो काम है।  फ्री में काम करने कोई नहीं जाता ।

सलमान ने सपना से उनके जहर खाकर सुसाइड करने का भी कारण पूछा । जिसका जवाब देते हुए सपना ने  कहा पहले मैं दूसरों की सुनती थी इसलिए फर्क पड़ता था और इसलिए कमजोर हो गई और वो कदम उठा बैठी । लेकिन अब मैं किसी की सुनती नही तो फर्क पड़ना तो दूर की बात है ।

गौरतलब है कि अपनी बढती आलोचनाओं के चलते पिछले साल सपना सुसाइड करने की कोशिश की थी। आज की डांसर सिंगर सपना चौधरी कभी बदहाली की जिंदगी जीने को मजबूर थी । सपना के पिता की डेथ के बाद सारे घर का जिम्मा सपना की माँ ने उठाया।अपनी माँ का सहारा बनने की चाह सपना को इस राह पर ले आई।

सपना की आलोचनाएं करने वाले भी बखूबी जानते हैं कि इंसान की मजबूरी उसके कुछ भी करा सकती है ।

खैर सपना के अलावा और भी कई विवादित चेहरोने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है जिसमें सबसे ऊपर अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे का है जिन्होंने अपने तेवर अपनी एंट्री पर ही दिखा दिए । माना जा रहा है ये 18 विवादित चेहरे पहले सीजन से भी ज्यादा कोन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने वाले हैं।

Don't Miss! random posts ..