ENG | HINDI

तो इस वजह से कभी भी पुलिस ले सकती हैं बिग बॉस के घर में एंट्री !

सपना चौधरी और आर्शी खान

सपना चौधरी और आर्शी खान – वैसे तो बिग बॉस का हर सीजन किसी न किसी वजह से विवादों में रहता हैं, लेकिन बिग ब़ॉस 11 दो चीजों की लिए जाना जाएगा। जबानी जंग और विवाद। इस सीजन में पहले दिन से ही यही होता आ रहा हैं।

इस हफ्ते ऐसा ही एक विवाद तब पैदा हो गया जब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और आर्शी खान के बीच बहस शुरु हुई। इस बहस में सपना ने आर्शी का गोवा-पूणे स्कैंडल का जिक्र कहते हुए मूह बंद कर दिया।

दर्शको का यह सुनने के बाद आर्शी के रोने पर बाद में ध्यान गया पहले तो वह यह गूगल करने लगे कि गोवा-पूणे स्कैंडल हैं क्या।

सपना चौधरी और आर्शी खान के इस बहस का मुख्य विलन तो कोई और ही था। दरअसल, सपना को तो पता ही नहीं था कि गोवा-पूणे स्कैंडल हैं क्या। बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने ही दोनों की लड़ाई के बीच तड़का लगाने के लिए सपना से गोवा-पूणे स्कैंडल चिल्लाने को कहा। जब वह चिल्लाई तो आर्शी शॉक्ड हो गई।

इसके बाद उसने तभी कह दिया कि नेशनल टीवी पर उसकी इमेज खराब करने के लिए प्रियांक के खिलाफ केस दर्ज कराएगी। उनका इतना कहना था कि बिग बॉस के घर के बाहर आर्शी खान की पब्लिसिटी टीम ने केस दर्ज करने की तैयारी कर ली। उनकी पब्लिसिटी टीम ने बताया कि ‘अर्शी खान से जुड़े गोवा-पुणे स्कैंडल को नेशनल टीवी पर उछालने के आरोप में प्रियांक पर कार्रवाई होगी।’

उनकी पब्लिसीटी टीम की माने तो इस मामले में पूरी तरह से कागजी कार्यवाही हो चुकी हैं। जल्दी ही पुलिस वॉरंट लेकर उन्हें गिरफ्तार करने बिग बॉस के घर में एंट्री करेगी।

आर्शी की पब्लिसिस्ट ने ज्यादा जानकारी देने से तो मना कर दिया लेकिन इतना तो तय हैं कि अगर इनकी बात को मान ली जाए तो कभी भी पुलिस बिग बॉस के घर में जा सकती हैं बस जरुरत हैं तो एक अरेस्ट वारंट की जो पुलिस को अभी नहीं मिला है।

Don't Miss! random posts ..