ENG | HINDI

सालों से चली आ रही दंगल गर्ल्स सान्या मल्होत्रा और फातिमा शेख की दोस्ती में इस अभिनेता ने लगाई आग !

सान्या मल्होत्रा और फातिमा शेख

कहते हैं कि बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां ना ज्यादा दिन दोस्ती टिकती है और ना तो दुश्मनी।

अगर कोई एक दूसरे के ज्यादा अच्छे दोस्त बनने वाले हों तो मतलब दुश्मनी होनी ही होनी है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड में एक दो बेस्ट फ्रेंड्स के साथ एक बार फिर हो रहा है।

जी हां दरअसल हम बात कर रहे हैं दंगल गल्र्स सान्या मल्होत्रा और फातिमा शेख की।

आमिर खान की चहेती को स्टार्स सान्या मल्होत्रा और फातिमा शेख के बीच इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वैसे तो सान्या मल्होत्रा और फातिमा शेख एक दूसरे को काफी सालों से जानती हैं और दंगल की र्शूंटग के दौरान काफी करीब भी आ गईं लेकिन अब इस दोस्ती मे दरार आ रही है।

सान्या मल्होत्रा और फातिमा शेख ने एक साथ बॉलीवुड में स्ट्रगल के दिन देखे और फिर साथ में ही बॉलीवुड की चकाचौंध में एंट्री की, लेकिन लगता था कि दोनों की दोस्ती अभी लंबी चलेगी। अब खबर है कि दोनों के बीच की खाई बढ़ती जा रही है और एक-दूसरे से दोनों दूर-दूर रहने लगी हैं। इस दुश्मनी के पीछ कोई और नहीं आमिर खान सबसे बड़ी वजह हैं। फातिमा सना शेख को ऐसा लग रहा है कि सान्या उनके और आमिर खान की नजदीकियों को लेकर गलत अफवाह फैला रही हैं। इसके अलावा फातिमा सना शेख को ये भी लग रहा है कि सान्या ये अफवाह भी फैला रही है कि आमिर खान फातिमा के करियर में अधिक दिलचस्पी ले रहे हैं जबकि सान्या मल्होत्रा पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

अब सच क्या है ये तो सान्या मल्होत्रा और फातिमा शेख ही जानें, लेकिन इन दोनों की दोस्ती में आग लगाने में आमिर ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है।

तभी तो जहां वह अच्छे-अच्छों के होश ठिकाने लगा देते हैं, वहीं वह इन दोनों के बीच पनपी गलतफहमी को दूर करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।