ENG | HINDI

इस महिला के लिए करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड तीसरी बार सिर पर सजाने वाले हैं सेहरा !

प्रिया सचदेव

साल 2016 में बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और बिजनेसमैन संजय कपूर कानूनी तौर पर तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए.

हालांकि साल 2010 में ही करिश्मा ने संजय कपूर का घर छोड़ दिया था लेकिन दोनों के तलाक की खबरों ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी.

अभी दोनों को एक-दूसरे से अलग हुए एक साल भी नहीं हुआ है इसी बीच खबर है कि करिश्मा के एक्स हसबैंड तीसरी बार शादी की तैयारी कर रहे हैं. वैसे करिश्मा भी तलाक के बाद संदीप तोशीवाल के साथ प्रेम संबंधों में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं उस महिला के बारे में, जिसके लिए संजय कपूर तीसरी बार अपने सिर पर सेहरा सजाकर दूल्हा बनने को बेताब हैं.

प्रिया सचदेव के साथ लेंगे सात फेरे

खबरों के मुताबिक संजय कपूर अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव के साथ शादी रचाने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये दोनों आगामी अप्रैल महीने में न्यूयॉर्क में शादी करनेवाले हैं. जिसमें परिवार के खास लोग और बेहद करीबी दोस्त ही शिरकत करेंगे.

आपको बता दें कि प्रिया सचदेव भी एक मॉडल और अभिनेत्री हैं लेकिन वो संजय की पूर्व पत्नी करिश्मा जितनी सफल अभिनेत्री नहीं बन पाई हैं.

41 साल की प्रिया कई मशहूर पंजाबी गायकों के म्यूजिक वीडियो में मॉडलिंग कर चुकी हैं इसके अलावा वो यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘नील एंड निक्की’ में नजर आ चुकी हैं.

प्रिया सचदेव दूसरी बार बनेंगी दुल्हन

भले ही संजय कपूर की ये तीसरी शादी है लेकिन प्रिया सचदेव भी दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इससे पहले उन्होंने भारतीय अमेरिकी होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल से शादी की थी. दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी क्योंकि इसमें करीब 20 मिलीयन डॉलर का खर्च आया था.

प्रिया सचदेव ने विक्रम चटवाल से 18 फरवरी 2006 में शादी की थी जो लंबे समय तक टिक नहीं सकी और दोनों साल 2011 में अलग हो गए थे.

प्रिया से पहले संजय कर चुके हैं दो शादियां

आपको बता दें कि संजय कपूर ने करिश्मा से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी नंदिता महतानी को तलाक दिया था.

पहली बीवी से तलाक लेने के बाद उन्होंने करिश्मा से शादी कर ली. करिश्मा और संजय ने 13 साल पहले शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं.

करिश्मा से शादी करने के कुछ साल बाद संजय का दिल प्रिया सचदेव पर आ गया था और कहा ये जा रहा है कि प्रिया के लिए ही संजय करिश्मा से अलग हुए हैं.

बहरहाल अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि प्रिया सचदेव और संजय कपूर की शादी के बाद दोनों का ये रिश्ता कितने दिन, महीने या साल तक टिक पाता है. क्योंकि दो तलाकशुदा लोग एक बार फिर से  शादी करके अपना आशियाना बसाने जा रहा है.

Article Categories:
संबंध