ENG | HINDI

इस अभिनेत्री की वजह से संजय दत ने बनाया था ऋषि कपूर को पीटने का प्लान !

ऋषि कपूर को पीटने का प्लान

बॉलीवुड इंडस्ट्री भी बड़े कमाल की इंडस्ट्री है.

यहां कौन कब किसका दुश्मन बन जाए ये कोई नहीं जानता.

जी हां एक ओर जहां अभिनेता ऋषि कपूर के होनहार बेटे रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

वहीं पिता ऋषि ने अपनी बायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला- ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ के जरिए संजय दत्त को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. ऋषि कपूर के सनसनीखेज खुलासे के मुताबिक एक बार संजय दत्त उन्हें पीटने के लिए नीतू सिंह के घर तक पहुंच गए थे.

आखिर किस अभिनेत्री के लिए संजय दत्त ने ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बनाया था. आइए हम आपको बताते हैं.

ऋषि कपूर को पीटने का प्लान –

टीना और ऋषि की बढ़ती नज़दीकियों से थे परेशान

ऋषि कपूर ने अपनी बायोग्राफी में अपनी निजी जिंदगी और करियर से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया है, जिसमें उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि टीना मुनीम से उनके अफेयर की खबरों को सुनकर एक बार संजय दत्त उन्हें पीटने के लिए नीतू सिंह के घर पहुंच गए थे.

आपने टीना मुनीम और ऋषि कपूर की जोड़ी को वैसे तो कई फिल्मों में देखा ही है लेकिन फिल्म ‘कर्ज’ को ऋषि कपूर कभी नहीं भूल सकते क्योंकि इसी फिल्म में साथ काम करने के बाद ऋषि और टीना के बीच अफेयर की खबरें तेजी से फैलने लगी थी.

उन दिनों टीना मुनीम संजय दत्त के दिल के बेहद करीब हुआ करती थीं. लिहाजा इस तरह की खबरों ने संजय के रातों की नींद हराम कर दी थी.

ऋषि और टीना मुनीम के बीच अफेयर की अफवाहों को सुनकर गुस्साए संजय दत्त नशे की हालत में ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बनाकर गुलशन ग्रोवर के साथ नीतू सिंह के घर में घुस गए.

नीतू ने समझदारी से किया था संजय का सामना

जिस वक्त ऋषि कपूर और टीना मुनीम के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोर रही थीं उस वक्त ऋषि कपूर की शादी नहीं हुई थी. लेकिन नीतू सिंह उनकी जिंदगी में शामिल थीं.

इसलिए जब संजय दत्त ऋषि कपूर से झगड़ा करने के लिए नीतू के घर पहुंचे तब नीतू ने इस हालात का सामना बहुत समझदारी के साथ किया. नीतू संजय को यह समझाने में कामयाब रही कि ये सारी खबरें झूठी हैं. उन्होंने संजय से कहा कि ऋषि और टीना सिर्फ एक साथ काम कर रहे हैं और एक अच्छे दोस्त हैं.

कहा जाता है कि उन दिनों संजय को ड्रग्स लेने की आदत थी और जिस दिन वो नीतू के घर गए थे तब भी वे बहुत ज्यादा नशे में थे.

ऋषि और नीतू की शादी ने किया संजय का शक दूर

भले ही नीतू सिंह ने संजय दत्त को उस दिन समझा बुझाकर घर से वापस लौटा दिया हो लेकिन संजय दत्त को राहत तब मिली जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह शादी के बंधन में बंधे.

ऋषि की मानें तो जब नीतू सिंह के साथ उनकी शादी हुई तब बॉलीवुड की तकरीबन सभी हीरोइनें शादी में शामिल हुईं. जिसके बाद संजय दत्त का शक दूर हुआ और टीना के साथ अफेयर की खबरों पर भी हमेशा-हमेशा के लिए विराम लग गया.

अब इसे तो ऋषि कपूर की खुशकिस्मती ही कहेंगे कि जब संजय उन्हें पीटने के मकसद से नीतू के घर पहुंचे तब ऋषि वहां मौजूद नहीं थे. वरना ऋषि कपूर को पीटने का प्लान कामयाब हो जाता और आज उस दिन की कहानी कुछ और ही होती.

Don't Miss! random posts ..