ENG | HINDI

आधी-रात को नशे में धुत होकर संजय दत्त ने रितेश और साजिद को बैडरूम में बुलाकर करवाया ये काम

संजय दत्त रितेश और साजिद

संजय दत्त रितेश और साजिद  – संजय दत्त और उनके नशे के बारे में तो सभी जानते हैं।

अक्सर नशे में वह ऐसी हरकतें करती रहते हैं जो मीडिया में खबरें बन जाती हैं।

अब नशे में किया उनका एक कारनामा सुनिए जिसके कारण आधी-रात को साजिद और रितेश के पसीने छूट गए।

दरअसल खुद साजिद के एक शो में बताया कि एक बार वह और रितेश संजय के घर डिनर पर गए। संजय दत्त रितेश और साजिद का डिनर काफी देर तक चला, डिनर में खाना और पीना दोनों चल रहा था। संजू को काफी चढ़ गई थी, इसलिए उन दोनों ने संजू ने सोने के लिए कहा। लेकिन संजय आसानी से मानने वालों में नहीं हैं। वह बैठे रहे और एक के बाद एक पैग लगाते रहे। कुछ देर बाद उन्होंने रितेश और साजिद को उठने के लिए कहा और कहा कि चलो मैं तुम्हें अपने बच्चों से मिलवाता हूं। संजय दत्त रितेश और साजिद तीनो अन्दर गए.

उस वक्त कम से कम रात के 2 बज रहे थे।

पहले तो दोनों ने इनकार कर दिया, लेकिन संजू की जिद के कारण वह उनके बच्चों के कमरे में चले गए।

जैसे ही रितेश उनकी बेटे को गोद में उठाने लगे न जाने संजू को क्या हुआ और वह गुस्सा हो गए। बाबा को इतना गुस्से में देख दोनों की हालत खराब हो गई , लेकिन किसी तरह से उन्होंने पूछ ही लिया कि क्या हुआ बाबा आप इतना नाराज क्यों हो रहे हैं।

इस पर बाबा ने कहा कि रितेश तुमने बिना सेनेटाइजर से हाथ साफ किए बिना मेरी बेटी को उठाया है, इसलिए मैं तुमपर चिल्ला रहा हूं।

आधी रात में फिर किसी तरह से दोनों ने हैंड सेनेटाइजर ढूंढा और फिर वहां से निकले।

संजय दत्त रितेश और साजिद  – साजिद बताते हैं कि उस रात के बाद जब भी बाबा मुझे और रितेश को घर पर बुलाते हैं हम दोनों कोई न कोई बहाना बना लेते हैं और कन्नी काट लेते हैं  क्योंकि अब हम दुबारा से वह सब झेल नहीं सकते।

Don't Miss! random posts ..