ENG | HINDI

रेखा इस अभिनेता के नाम का सिन्दूर सजाती है अपनी मांग में !

बॉलीवुड बेहतरीन अदाकारा रेखा की जिंदगी, किसी पहेली  से कम नहीं है।

रेखा की जिंदगी काफी कंट्रोवर्सी के इर्द-गिर्द घुमती रही है, ऐसा बताया जाता है कि रेखा उस ज़माने कि उन एक्ट्रेस में शुमार थी, जिनके कई लव अफेयर्स हुआ करते थे। हालाँकि इसके बारे में बहुत कम लोग जानते है लेकिन अभी हाल ही में रेखा की जिंदगी पर एक बुक आई है जो काफी हद तक उनकी जिंदगी के कई रहस्यों को खोलती है।

इस बुक को यासिर उस्मान ने लिखा है बुक का नाम है रेखा द अनटोल्ड स्टोरी

रेखा और संजय दत्त

आपको बता दें कि इस बुक के रिलीज होने के बाद से ही बॉलीवुड के गलियारों में तहलका मचा हुआ है।

इस बुक में रेखा और संजय दत्त की गोपनीय शादी के बारे में बताया गया है. ऐसा कहा जाता है कि रेखा और संजय दत्त के बीच तब नजदीकियां बढ़ गई जब दोनों ने साथ में एक फिल्म की थी। हालाँकि फिल्म में रेखा ने संजय दत्त की माँ की भूमिका निभाई थी, लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही. फ़िल्मी पर्दे के ये माँ-बेटा कब एक दूसरे के हो गए किसी को पता ही नहीं चला।

हालाँकि उस वक्त रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच भी लव अफेयर्स की चर्चा जोरो पर थी, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि जया बच्चन की वजह से ये प्यार परवान नहीं चढ़ सका।

रेखा इस सदमे से ऊबर ही रही थी की उन्हें संजय दत्त के साथ फिल्म ऑफर की गई. जब दोनों साथ में फिल्म कर रहे थे तब दोनों इतने नजदीक आ गए कि दोनों ने चुपके से शादी भी कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस वक्त दोनों हफ्तों तक शहर से बाहर रहे। जब ये बात सुनील दत्त को पता चली तो उन्होंने गुस्से में आकर संजय दत्त की शादी ऋचा शर्मा से करवा दी।

हालाँकि उस वक्त खबरे तो ये भी थी कि रेखा ने अमिताभ बच्चन को जलाने के लिए संजय दत्त से शादी की थी।

अब आलम ये है कि रेखा अपनी जिंदगी में अकेली है और संजय दत्त मान्यता के साथ खुश है।

Don't Miss! random posts ..