ENG | HINDI

जानिए क्‍यों इस कॉमेडियन को संजय दत्त के मैनेजर ने दे डाली जान से मारने की धमकी

संजय दत्त के मैनेजर

संजय दत्त के मैनेजर – कई दिनों से मुंबई में भारी बारिश के चलते जन-जीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया है।

हम सभी जानते हैं कि मुंबई शहर में हर बार बारिश इतनी ज्‍यादा होती है कि लोगों के घर तक में पानी भर जाता है और सड़कों पर चलना तो भूल ही जाओ।

फिलहाल मुंबई में बारिश से बेहाल लोग एक-दूसरे की मदद करने में लगे हुए हैं लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग ऐसे भी है जो दूसरों की परेशानी बढ़ा रहे हैं।

मुंबई की भारी बारिश के बीच एक खबर आई है कि स्‍टैंडअप कॉमेडियन डेनियल फर्नांडिस को एक्‍टर संजय दत्त के मैनेजर ने जान से मारने की धमकी दी है।

डेनियल ने अपने साथ हुए इस पूरे हादसे का विवरण अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बयां किया है। डेनियल ने ट्वीट कर कहर कि बारिश की वजह से हर जगह पानी भर गया था और उन्‍होंने संजय दत्त के मैनेजर से गाड़ी को बिल्‍डिंग के ढलना पर खड़ा करने के लिए पूछा जिस पर संजय दत्त के मैनेजर भड़क गए और बात इतनी ज्‍यादा बढ़ गई कि उन्‍होंने उसे जान से मारने तक की धमकी दे दी।

इस बिल्‍डिंग में डेनियल खुद रहते हैं और इसकी पहली मंजिल पर संजय दत्त के मैनेजर का ऑफिस भी है। डेनियल ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर बताया कि मैनेजर ने उनके जाने तक का रास्‍ता रोक दिया था।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सिलेब्रिटी के स्‍टाफ ने ऐसी शर्मनाक हरकत की हो। ये तो सिर्फ स्‍टाफ की बात है खुद सिलेब्रिटीज़ इस तरह की सुर्खियों में रहते हैं।

मीडिया में ऐसी कई खबरें आईं हैं तब फिल्‍म स्‍टार्स ने आम जनता के साथ बदसलूकी की हो। इससे पहले सैफ अली खान ने एक होटल में दूसरी टेबल पर बैठे एक शख्‍स के साथ खूब झगड़ा किया था। बात यहां तक बढ़ गई थी क‍ि सैफ हाथापाई प उतर आए थे और उन पर कानूनी केस भी दर्ज किया गया था।

Don't Miss! random posts ..