ENG | HINDI

सालों बाद संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक ज़माने में फेमस लव बर्डेस हुआ करते थे, उनके लव अफेयर की खबरें खूब चर्चा में थी. ये बात उस ज़माने की है जब फिल्मों में भी उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था.

अब तो संजय दत्त और माधुरी दीक्षित अपनी-अपनी लाइफ में बहुत आगे निकल चुके हैं और अपने-अपने परिवार के साथ व्यस्त हैं. लेकिन हाल ही में संजय दत्त ने माधुरी को लेकर एक खुलासा किया जिसने पुराने दिनों की याद ताज़ा करा दी.

हाल ही में संजय दत्त ने एक टीवी शो पर एक खुलासा किया. दरअसल, संजू बाबा यहां अपनी अपमकिंग मूवी भूमी के प्रमोशन के लिए आए थे, लेकिन इसी दौरान उन्होंने बताया कि 1990 की फिल्म थानेदार का सुपरहिट गाना तम्मा-तम्मा की शूटिंग के दौरान संजू बाबा माधुरी के साथ डांस करने से पहले काफी नर्वस थे. हो भी क्यों न भला माधुरी ठहरी ट्रेंनड डांसर. फिल्म का तम्मा-तम्मा गाना आज भी लोगों को डांस करने पर मजबूर कर देता है. इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान का वाकया याद करते हुए संजय ने बताया कि माधुरी के साथ शूटिंग करने से पहले उन्होंने 16 दिनों तक रिहर्सल की थी. उन्होंने कहा, ‘जब मुझे पता चला कि मुझे माधुरी के साथ डांस करना है तो मैं बहुत नर्वस हो गया था, इसलिए मैंने शूटिंग से पहले 16 दिनों तक अकेले डांस प्रैक्टिस की.’

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

बता दें कि एक बार माधुरी दीक्षित के एक्स मैनेजर ने उनके अफेयर को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए थे. वैसे माधुरी का नाम कई बार उनके को-स्टार्स के साथ जोड़ा गया था. संजय दत्त, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के साथ भी धक-धक गर्ल का नाम जुड़ चुका है. हालांकि माधुरी के मैनेजर ने हमेशा इन खबरों को झूठा करार दिया और कहा कि ये सारी झूठी खबरें फैलाने वाले और कोई नहीं बल्कि प्रोड्यूसर थे.

मैनेजर ने बताया था कि जैकी, अनिल और संजय के साथ माधुरी के रिलेशन की खबरें झूठी थीं. वो सिर्फ एक बिजनेस स्ट्रैटेजी थी. संजय दत्त के साथ उनका नाम इसलिए जोड़ा गया था क्योंकि वो 5-6 फिल्मों में साथ काम कर रहे थे और लिंकअप की खबरें फैलाना उनकी फिल्मों को हिट करने का जरिए था. जिसका फायदा भी हुआ क्योंकि फिल्में हिट भी हुई थीं.

वैसे बाकी का तो पता नहीं, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर की खबरे सबसे ज़्यादा सुर्खियों में रही और इस प्यार को यूं सिरे से खारिज नहीं किया जा सकता.

Don't Miss! random posts ..