ENG | HINDI

लंदन में संजय दत्त ने अपने परिवार को रोने पर मजबूर किया था !

संजय दत्त ने परिवार को रोने पर मजबूर किया

संजय दत्त ने परिवार को रोने पर मजबूर किया – बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त् की हरकतों के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी एक ऐसी हरकत के बारे में बता रहे हैं जिसके कारण लंदन में उनके मातापिता रोने पर मजबूर हो गए थे।

दरअसल बात है संजू के बचपन की जब एक बार वह अपनी बहनों और मातापिता के साथ हॉलीडे के लिए लंदन गए थे। वहां संजय दत्त ने परिवार को रोने पर मजबूर किया था ।

वहां पर एक शाम को संजू अपने परिवार के साथ शॉपिंग पर निकले, न जाने अचानक उन्हें क्या सूझी और उन्होंने पास से जा रही एक गाड़ी को देखकर अपने पापा से उसी गाड़ी में बैठने की मांग की।

उनकी मांग को अनसुना कर उनके पिता सुनील दत्त् ने उन्हें गोद में लिया और वापस होटल लौट आए।

उसी शाम को कुछ देर बाद सुनील को कुछ लोगों के साथ मीटिंग करनी थी जो काफी देर तक चलने वाली थी, इसलिए वह अपने पूरे परिवार को भी अपने साथ ले गए ताकि मीटिंग से वापस लौटते हुए सभी खाना खाकर साथ ही लौटें।

जैसे ही वह मीटिंग हॉल में पहुंचे और उन्होंने अपने परिवार को सबसे ​मिलाया संजू अचानक चिल्लाने लगे और अपना ​सिर पास के रखे एक मेज पर पटकने लगे।

उन्हें ऐसा करते देख सभी हक्केबक्के रह गए। जब उनकी मां उनके पास गई तो वह और चिल्लाने लगे।

ऐसे में किसी ने पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं तो उन्होंने ​रोतेरोते कहा कि उनके मम्मीपापा उनकी मांग पूरी नहीं करते और वह तब तक ऐसा करेंगे जब तब उन्हें वह गाड़ी नहीं दी जाएगी।

एक छोटे बच्चे इस कदर रोते देख वहां मौजूद सभी लोग सुनील और नरगिस को ताने देने लगे और कहने लगे कि वह एक बच्चे की जिद पूरी नहीं कर रहे।

संजय दत्त ने परिवार को रोने पर मजबूर किया – मामला इतना गंंभीर हो गया था कि सुनील और नरगिस बुरी तरह से शर्मिंदा हो गए थे और उनके आंसू तक निकल आए।

Don't Miss! random posts ..